युवराज के रिटायरमेंट का सुनकर ये महिला बेसुध होकर रोने लगी,युवी से इसका रिश्ता सुनकर चौक जाओगे

0
472

युवराज सिंह ने सोमवार को हमेशा-हमेशा के लिए क्रिकेट से सन्यास ले लिया है.यह क्रिकेटर अब कभी ब्लू जर्सी में नजर नहीं आएगा।मुंबई में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा करने के दौरान उन्होंने मीडिया से बात की.अपने दिल की कसक बयां कर दी.अधूरी इच्छा का इजहार कर दिया।मन की वह बात कह दी, जो उन्हें अंदर ही अंदर खाए जा रही थी.

युवराज ने कहा,’मैं बता नहीं सकता कि क्रिकेट ने मुझे क्या और कितना दिया है.मैं यहां बताना चाहता हूं कि मेरे पास आज जो कुछ है,क्रिकेट ने दिया है. क्रिकेट ही वह वजह है,जिसके कारण मैं आज यहां बैठा हूं.’ इस दौरान उनकी आंखें डबडबा गई.इस दौरान उनका परिवार भी साथ था.

युवराज जब सन्यास का एलान का एलान कर रहे थे तो उनकी मां शबनम एकदम अपने बेटे को देखती रहीं।आंखों से आंसू बहते गए,फोटो रोने वाली उनकी माँ है।अपने वक्तव्य के अंत में युवराज ने अपने इस शानदार सफर के लिए परिवार और खासकर मां का धन्यवाद दिया।

युवराज ने कहा, ‘मैं अपने परिवार, खासतौर पर मां का धन्यवाद करना चाहूंगा,जो आज मेरे साथ यहां मौजूद हैं।मेरी मां हमेशा से मेरे लिए शक्ति का स्रोत रही है और इन्होंने मुझे दो बार जन्म दिया है।’

पूरे घटनाक्रम के दौरान शबनम सिंह बेहद भावुक दिखीं।युवराज सिंह ने अपनी पत्नी हेजल कीच का भी धन्यवाद दिया।उन्होंने कहा,’मेरी पत्नी ने कठिन समय में मेरा साथ दिया है.मेरे करीबी दोस्त,जो मेरे कारण बीमार पड़ जाते थे,लेकिन इसके बावजूद हमेशा मेरे साथ खड़े रहे।मैं जिन लोगों से प्यार करता हूं,आज वे सब मेरे साथ हैं,सिवाय मेरे पिता के।इसलिए मेरे लिहाज से यह आगे बढ़ने का सबसे अच्छा समय है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here