सलमान खान ने शादी क्यों नही की?,पहली बार पिता ने खोला राज़,बताई ये वज़ह

0
4567
salman khan with father

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार है उनका फिल्म में होना ही फिल्म के हिट होने की गारंटी है.हर डायरेक्टर की पहली कोशिश यही होती है कि उनकी फिल्म में सलमान खान हो.सलमान खान का नाम जहाँ उनकी एक्टिंग,फिल्मो के हिट होने के लिए चर्चा में आता है वही सलमान खान अपने अफेयर और शादी के लिए भी चर्चा में अक्सर रहते है.

बता दे कि सलमान खान ने अब तक शादी क्यों नही की?,इसका जवाब सलमान खान ने अब तक गोल मोल दिया है वही उनके फैन्स शादी का इंतज़ार कर रहे है.वही पहली बार सलमान खान के पिता सलीम खान ने इस मसले पर चुप्पी तोड़ी है.

महेश मांजरेकर,सलमान खान

सलीम खान ने एक पत्रकार के सवाल पर कहाकि सलमान की शादी असंभव सी लगती है.सलीम खान ने कहा कि सलमान खान चूँकि एक प्रभावशाली व्यक्तित्व हैं और इसी वजह से उनकी हीरोइनों के साथ अफेयर की खबरे आती है.

लेकिन सलमान का रिश्ता मुकाम में पहुँच कर असफल हो जाती हैं क्योंकि उनकी लाइफ में जितनी भी लड़कियां है वो सब अपने करियर की बुलंदी पर हैं और जब रिश्ता शादी तक पहुचता हैउनके रिश्ते बिखर जाते हैं क्योंकि अपने करियर को ज्यादा महत्व देती हैं.

PHOTO CREDIT-INDIAN TODAY

बता दे कि सलमान खान का कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर चला है.ऐश्वर्या राय,सोमी अली,कैटरीना कैफ और जैकलीन फर्नादिज़ के साथ उनके अफेयर चला लेकिन शादी तक उसका रिश्ता नही पहुच पाया.कई बार ऐसा लगा कि सलमान खान की शादी हो जाएगी लेकिन ऐसा नही हुआ बल्कि ऐश्वर्या राय के साथ उनके संबंध बेहद खराब तरीके से खत्म हुए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here