VIDEO देखे:अचानक एक शख्स आया और सपना चौधरी को बाँहों में लेकर किया ‘किस’ उसके बाद…

0
1880
FI-सपना चौधरी

दुनियाभर में किस डे मनाया जा रहा है.इस मौके पर हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें एक शख्स उन्हें स्टेज पर आकर वो सब करता है जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे.शो में सपना चौधरी के साथ इस शख्स ने किस किया.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,ये पुराना विडियो है जो एक बार फिर वायरल हुआ है.

जाने मामला
यह वीडियो 21 अप्रैल 2018 को फरीदाबाद में हुए एक इवेंट का है.सपना इस इवेंट में परफॉर्म करने पहुंची थीं.हालांकि,वे यहां कुछ देरी से पहुंच पाई थीं,जिसके चलते ठीक से परफॉर्म भी नहीं कर सकी थीं.अचानक एक शख्स स्टेज पर आया और सपना के साथ नाचने लगा.

FI-सपना चौधरी

जब सपना स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं,तभी अचानक एक शख्स उनके करीब पहुंच गया और साथ-साथ डांस करने लगा.इतना ही नहीं, इस शख्स ने सपना को गले लगाया और फिर उनके न चाहते हुए भी स्टेज पर ही उनके गाल पर किस किया.

इस घटना के बाद लोग अंदाजा लगाने लगे थे कि ये शख्स सपना का पति या ब्वॉयफ्रेंड हो सकता है लेकिन बाद में पता चला कि वे करण मिर्जा थे, जिन्हें सपना अपना भाई बताती हैं.करण को हरियाणवी सॉन्ग ‘टोक लाग जा’ में परफॉर्म करते देखा गया था.इस गाने पर सपना स्टेज पर अक्सर डांस करती दिखाई देती हैं और जब करण ने उन्हें Kiss किया, तब भी वे इसी गाने पर डांस कर रही थीं.

बता दे कि सपना चौधरी इस समय लोकप्रियता के चरम पर है.उनके स्टेज शो की डिमांड बढती जा रही है.ये वर्ष सपना चौधरी के लिए ख़ास है वो अब बॉलीवुड फिल्मो में भी काम कर रही है जल्द ही उनकी फिल्म रिलीज़ होने जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here