प्रियंका को बड़ी कामयाबी,भाज’पा के दिग्गज नेता की पुत्रव’धू कांग्रे’स में होगी शामिल,बोली-अब जमाना…

0
407

यूपी में प्रियंका गां’धी के कांग्रेस की कमान संभालते ही कांग्रे स में जोश दिखाई दे रहा है वही कई दलों के नेताओ ने कांग्रे स का दामन थामा है.हलाकि प्रियंका एक आने से कांग्रे’स को कितना फायदा होगा ये तो आने वाला समय बतायेगा लेकिन कांग्रे’स को उम्मीद है प्रियंका के आने से कांग्रे’स को काफी फायदा होगा.

पूर्वांचल का दौरा-कांग्रे’स महासचिव प्रियंका गां.धी इन दिनों पूर्वांचल के दौरे पर हैं.उन्होंने प्रयागराज से सोमवार को अपनी वाराणसी यात्रा की शुरुआत की है.प्रियंका गांधी गंगा में बोट पर सवार होकर बुधवार को काशी पहुंचेंगी.ऐसे में इस यात्रा के जरिए प्रियंका गांधी राजनीतिक समीकरण साधने की कवायद कर रही हैं.तो वहीं,भाज’पा के घर में प्रियंका गांधी बड़ी सेंधमा’री करने में कामयाब होती दिख रही हैं.

पुत्रवधू ने पाला बदला-उत्तर प्रदेश के भाज पा अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय के भाई जितेंद्रनाथ पांडेय की बहू अमृता पांडेय ने कांग्रे’स में शामिल होने का फैसला लिया है. इस कड़ी में मंगलवार को प्रियंका गांधी से मिर्जापुर के चुनार में मुलाकात करेंगी.शाम पांच बजे उनकी मीटिंग फिक्स है.कांग्रे’स ज्वाइन करने के फैसले पर अमृता पांडेय ने कहा कि गांधी परिवार और कांग्रे’स पार्टी से पुराना जुड़ाव रहा है.

ऐसे में अब प्रियंका गांधी जब राजनीति में आ गई हैं तो हमने भी कांग्रे’स में शामिल होने का फैसला किया है.उन्होंने कहा कि आने वाला दौर नरेंद्र मो’दी का नहीं बल्कि कांग्रेस का है.नरेंद्र मोदी अगला चुनाव लड़ें’गे भी कि नहीं ये तय नहीं है.लिहाजा,आगे का राजनीतिक भविष्य कांग्रे’स का है.इसीलिए हमने कांग्रे’स के साथ जाने का कदम उठाया है.

दरअसल,अमृता पांडेय का ससुराल भले ही भाज पा की राजनीतिक विचाराधार से जुड़ा हो,लेकिन उनका मायका कांग्रे’सी रहा है ऐसे में एक तरह से वो अपनी ‘घर वापसी’ कर रही हैं.अमृता कहती हैं कि भाजपा ने ब्राह्मण ही नहीं बल्कि सभी समाज के लोगों को ठगने का काम किया है.युवा,किसान और व्यापारी सभी परेशान है.

चुनाव लड़ने के सवाल पर अमृता पांडेय ने कहा कि कांग्रे’स पार्टी जो भी फैसला करेगी,उसे हम स्वीकार करेंगे.लेकिन फिलहाल प्रियंका गांधी के साथ मिलकर काम करना हमारा मकसद है.कांग्रे’स पार्टी और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलापति त्रिपाठी से हमारा पुराना नाता रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here