तलाक के 2 साल बाद मलाइका ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं-मैं रात में अरबाज के सा…

0
1816

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आजकल अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है।माना जा रहा है कि अर्जुन कपूर और मलाइका बहुत ही जल्द एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा ने बीते 2 साल पहले अरबाज खान से तलाक लिया था।

जिसके बाद उन्होंने इस मामले में कभी कोई बयान नहीं दिया लेकिन हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान के साथ तलाक को लेकर अपनी चुप्पी करीना कपूर के टॉक शो में तोड़ी है।इस दौरान बताया कि वह अरबाज खान के साथ अपनी मैरिड लाइफ में बिल्कुल भी खुश नहीं थी और उन्हें हरदम घुटन महसूस होती रहती थी।

malayka

इसीलिए मैंने उनसे अलग होने का फैसला लिया।जब मैंने इस मामले में अपने घर वालों के साथ और दोस्तों के साथ बातचीत की तो उन्होंने मुझे ऐसा नहीं करने के लिए कहा लेकिन मेरा मन नहीं माना।इसलिए मैंने इस रिश्ते से आजाद होने का फैसला लिया।बता दें कि अरबाज और मलाइका की लव मैरिज थी लेकिन इन दोनों के बीच रिश्ते काफी खराब हो चुके थे।

माना जाता है कि अरबाज और मलाइका के बीच रिश्ते अरबाज की बुरी आदतों की वजह से खराब हुए हैं। न दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है।बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे को पिता से मिलने की छूट दी थी।उनका बेटा भी अपने माता पिता के फैसले के साथ है और उनकी खुशियों के लिए भगवान से दुआ करता है।वही बात करें अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की तो इन दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है।

arbaz malaika

हाल ही में अर्जुन कपूर मलाइका के घर रखी गई पार्टी में भी शामिल हुए थे।इसके अलावा दोनों ने हाल ही में एक घर भी खरीदा है जिसमें बराबर का पैसा लगाया गया है।माना जा रहा है कि शादी के बाद यह दोनों इसी घर में रहेंगे।मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here