योगी के गृह जिले समेत कई ज़गह के सैकड़ो लोगो के साथ धोखाधड़ी,आप भी इन शातिर जालसाजो से हो जाये सावधान

0
497

खाड़ी देशों में भेजने के नाम पर गोरखपुर में लाखों की ठगी का मामला सामने आया है.एक शख्स ने काफी लोगों को चूना लगाया है इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर एक शख्स ने दी है.साथ ही उसने ठगी करने वाले शख्स का फोटो भी डाला है.पीड़ित शख्स ने ठगी करने वाले शख्स का नाम मोहम्मद हाशिम हैं बताया है.

उसने अपनी पोस्ट में लिखा है कि यह शख्स भोले भाले काम की तलाश में गरीब लोगों को बहला-फुसलाकर उनसे खाड़ी देशों में भेजने के नाम पर रुपए लेता है और फिर फरार हो जाता है.

ठगी का कथित आरोपी

पीड़ित ने अपने पोस्ट में बताया है कि अब तक यह दर्जनों लोगों से लाखों रुपए लेकर फरार हो चूका है.और इस वक्त दिल्ली में रह रहा है.पीड़ित ने बताया कि जो इस के जाल में फंसे हैं वह पूर्वांचल के रहने वाले हैं.यह गोरखपुर के आसपास रहने वाले लोगों को निशाना बनाता है.और अपने आप को एशिया किंग बताता है.

पीड़ित ने बताया कि लोग इस के पहनावे को देखकर और इस के बोलचाल को सुनकर इस के झांसे में आ जाते हैं.और उसको रुपया दे देते है.इसके बाद यह फरार हो जाता है.पीड़ित ने यह भी लिखा है कि अगर कोई इस से बाद में रुपए की मांग करता है तो उसे जान से मारने की धमकी देता है और झूठे मुकदमे में फंसाने की भी धमकी देता है.

ठगी का कथित आरोपी

पीड़ित ने अपने पोस्ट में बताया है कि इस शख्स के खिलाफ पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं करती अगर कोई मामला थाने में जाता है तो पुलिस भी सुलह समझौता करा कर रुखसत कर देती है इसी वजह से ही इसके हौसले बुलंद है. और यह लोगों को अपने ठगी का शिकार बनाता रहता है.आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है कि इस तरह से किसी ने खाड़ी देशों में भेजने के नाम पर लोगों को चूना लगाया हो.

इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं. ज्यादा मामले उत्तर प्रदेश में होते हैं.लखनऊ और गोरखपुर में बैठे एजेंट भोले भाले लोगों को फंसा कर उनसे पैसे लेते हैं और उसके बाद फरार हो जाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here