नन्हे तैमुर ने किया कुछ ऐसा कि परेशान करीना सैफ से बोली-अयहे तूने ये क्या किया?

0
1475

मुंबई-बॉलीवुड में वैसे तो कई सारे स्टार किड्स हैं लेकिन इन सभी में अगर सबसे ज्यादा किसी की चर्चाएं होती है तो वो है तैमूर अली खान।सैफ अली खान-करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान का स्टारडम दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है। सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले तैमूर के नाम पर अब मार्केट में खिलौने भी आने लगे हैं।तैमूर की क्यूटनेस ने लोगों को इतना दीवाना बना दिया है कि अब कंपनियां मार्केट में तैमूर गुड्डा उतारने लगी हैं। तैमूर गुड्डे की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है।

तैमूर की इतनी पॉपुलैरिटी को देखते हुए सैफ और करीना कई बार मीडिया पर अपनों भड़ास भी निकाल चुके हैं ।लेकिन मीडिया को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा और वो जनता की डिमांड पूरी करने के लिए तैमूर के किसी भी पल को अपने कैमरे में कैद होने से चुकती नहीं है।हाल ही में तैमूर के पापा सैफ अली खान ने उनके इतने एक्सपोज़र को देखते हुए एक बड़ा बयान दे दिया है।

सैफ ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि ‘आजकल सभी स्टार किड्स सोशल मीडिया के दौर में ही बड़े हो रहे हैं।उनका काम है कि वो तैमूर को भी सामान्य बच्चों जैसे ही बड़ा करे लेकिन उनके जैसे माँ-बाप के लिए अपने बच्चों को अच्छी परवरिश देना और संस्कारदेना थोड़ा कठिन होता है।’हाल की तैमूर ने एक बार फिर से अपनी पॉपुलैरिटी के चलते अपने माँ बाप सहित देश को भी चौका दिया है।

अभी हाल ही में 10 ऐसे लोगों की नाम की सूची निकाली गई है जो देश में हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। आपको यकीन नहीं होगा कि इन नामों में तैमूर का नाम भी लिस्ट में तैमूर का भी नाम शामिल है। आपको बता दें कि पहले नंबर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं दूसरे नंबर पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उसके बाद इस लिस्ट में रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के साथ साथ 2 साल के नन्हे बच्चे तैमूर का भी नाम है।

हालांकि इस लिस्ट में तैमूर दसवें स्थान पर है लेकिन फिर भी इतनी बड़ी जनसंख्या के देश में 10 सबसे चर्चित नाम तैमूर का शामिल होना बेहद आश्चर्यजनक है ।और इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि देश में तैमूर की फैंन फोल्लोविंग इतनी बढ़ गई है कि,आप अंदाजा भी नही लगा सकते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here