सुहाना पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पड़ी,गुस्सा होकर शाहरुख खान ने ये जवाब दिया

0
429

बॉलीवुड में इस बार काफी स्टार किड्स का चलन रहा है.स्टार किड्स में ऐसे में लोगों के पास सैकड़ों नाम है जिनपर नजर बनी हुई है.हाल में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी सुर्खियां बटोरने लगी हैं.बहरहाल शाहरुख़ की स्टार डॉटर सुहाना ख़ान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं.गौरी खान की बेटी सुहाना खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही ट्रोल हो गई.

इस तस्वीरें में वो काफी खुश नजर आ रही है पर सोशल मीडिया पर इनकी आईएनएस तस्वीरें के कमेंट को देखकर लगता है की कुछ लोगो को उनकी ये तस्वीरें पसंद नहीं आई है आप को बता दे की सुहाना की इन तस्वीरें पर कुछ लोगो ने ऐसे ऐसे कमैंट्स किये है जिन्हे देखने के बाद आप को भी इन लोगो पर काफी गुस्सा आ जाए.

दरअसल कुछ ही समय पहले सुहाना खान अपनी अपनी माँ और अपनी फ्रेंड्स के साथ ताज महल की यात्रा पर गई थी जिस की तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी और इस तस्वीरें में वो काफी खुश नजर आ रही है पर सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल करने में लगे है.

सुहाना की इस तस्वीरें पर एक यूजर ने कमेंट किया है ‘इस तरह अपने कूल्हों को बाहर निकलना एक ट्रेंड सा बन गया है और इस ट्रेंड को ऐसे ही रहने दो’।एक और यूजर लिखते है की ‘इन बॉलीवुड स्टार्स को अपना कूल्हों दिखाए बिना चैन नहीं मिलता है तो व्ही दूसरे यूजर ने लिखा है ‘अब तो ये इन लोगो को जैसे रोज का काम हो गया है.’गौरतलब है कि,शोशल मीडिया पर सभी तरह की मानसिकता के लोग है.

जिसमे सुहाना के ट्रॉल्स को जवाब भी दिया एक यूजर ने लिखा की ‘वो उनका शरीर है और साथ ही ये उनकी तस्वीरें है और आप को ये बता पसंद नहीं आ रही है तो आप को कुछ कहने का हक़ भी नहीं है एक और यूजर ने सुहाना के लिए लिखते हुए कहा‘कुछ लोगो को अटेंशन चाहिए होती है और वो इन बड़े स्टार्स से जलाते रहते है तक उनकी तरफ लोगो का ध्यान जाए.

जानकारी के लिए आपको बता दे कि जिस फ़ोटो का यूजर्स मजाक बना रहे.तस्वीरें में देख सकते है की सुहाना ने कुर्ता पहना हुआ है और वो तस्वीरें के लिए पोज़ दे रही है जिस की वजह से उनका कुल कूल्हों को थोड़ा सा बाहर निकल गया है और इस ही वजह से लोगो को उनकी ये तस्वीरें पसंद नहीं आ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here