लोग बोले आपकी बेटी सांवली, फिर सुपरस्टार शाहरुख़ ने अपनी ही बेटी के बारे में कही ऐसी बात

0
460
shahrukh suhana

हर किसी की जिन्दगी में कही ना कही कोई ना कोई कमी जरुर होती है जिसे वो पूरा करना चाहता है और इसे लेकर के लोग काफी ज्यादा मेहनत भी करते है अपनी तरफ से काम करते है लेकिन जो आपको जन्म से मिला है उसे आप बदल नही सकते है। ये सब आपको जन्म से मिलता है कुदरत से मिलता है कि आप कैसे दिखते है? आप छोटे बड़े है या काले या गोरे कैसे भी है लेकिन इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही किस्म का ट्रेंड चल पडा हिया जिसमे सिर्फ गोरे लोगो को बड़ी इज्जत मिल रही है जबकि सांवला इन्सान कितना ही गुडलुकिंग हो तो उसे ताने मिल जाते है। इसी का शिकार होते हुए इन दिनों में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी दिखाई दे रही है।

सुहाना खान के बारे में आपको अधिक मालूम नही होगा तो बता दे सुहाना अभी महज 19 साल की है और उनकी फिल्मो में आने की खबरे आती रहती है तो कई बार सुहाना को सावला होने का ताना मिल जाता है फिर ऐसी स्थिति में कही न कही बुरा तो लगता ही है और शाहरुख़ ने खुद आगे आकर के इस बात का बड़े अच्छे से जवाब दिया है।

Source: India Today

शाहरुख ने कहा कि मेरी बेटी सांवली है लेकिन वो दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है। अगर दूसरो को लुक्स या फिर स्किन कलर के आधार पर जज करूंगा तो ये बड़ी ही नाइंसाफी होगी। शाहरुख़ ने अपने बारे में भी कहा कि मैं उतना ज्यादा गुडलुकिंग भी नही हूँ और ना ही उतना अच्छा डांस आता है लेकिन फिर भी लोग मुझे पसंद करते है क्योंकि कुछ चीजे हमेशा इन सबसे ऊपर होती है। ये बात शायाद शाहरुख तो समझ गये है लेकिन लोग अभी भी नही समझ पा रहे है।

Source: Bollywood Life

आपको बता दे सुहाना इन दिनों लन्दन में रह रही है और वहां पर रहकर के अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है जहाँ उसे कोई बड़ा स्टारडम नही मिलता और वो एक नार्मल लडकी की जिन्दगी जी रही है जो कही ना कही स्टार्स या फिर उनके बच्चो के दिलो की हमेशा से ही ख्वाहिश होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here