नेपाल में लाइव कंसर्ट में अचानक सोनू निगम गिर पड़े,गंभीर हालात में हॉस्पिटल में एडमिट

0
494
सोनू निगम

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर सोनू निगम को कौन नहीं जानता।दुनिया भर में उनके लाखों करोड़ों फैंस मौजूद हैं।जो सोनू निगम की आवाज को सुनना काफी पसंद करते हैं।आपको बता दें कि सोनू निगम उसने बहुत ही कम उम्र में अपने म्यूजिक करियर की शुरुआत की थी।सोनू निगम के फैंस हर वर्ग में मौजूद हैं।लेकिन हाल ही के वक्त में सोनू निगम की लोकप्रियता में कुछ कमी सी आ गई है।

गौरतलब है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर धर्म विशेष के लोगों के खिलाफ जो टिप्पणी की थी,वह लोगों को सही नहीं लगी अब सोनू निगम से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।बताया जा रहा है कि सोनू निगम को नेपाल के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।जहां पर वह कंसर्ट करने के लिए पहुंचे थे।

सोनू निगम

आपको बता दें कि इस वक्त नेपाल पहुंचे सोनू निगम को कंसर्ट के दौरान पीठ में तेज दर्द होने की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।इस बात की जानकारी खुद कॉरपोरेट कम्युनिकेशन के डिप्टी जनरल मैनेजर आरपी मैनाली ने दी है कि सोनू निगम इस वक्त काठमांडू के नार्विक अस्पताल में भर्ती हैं।

आरपी मैनाली का कहना है कि सोनू निगम को वीआईपी लाउंज में भर्ती करवाया गया है क्योंकि पीठ में एक्यूट बैक पेन हुआ था।सोनू निगम की MRI की जा चुकी है और रिपोर्ट्स का इंतजार किया जा रहा हैं।रिपोर्ट्स के बाद ही पता चलेगा कि आगे उन्हें क्या ट्रीटमेंट दिया जाना है।

खबरों के मुताबिक डॉक्टर पंका जलन और डॉक्टर प्रवीण नेपाल सोनू उनका इलाज कर रहे हैं।इससे पहले सोनू निगम मुंबई के अस्पताल में भर्ती हुए थे।कुछ समय पहले उन्हें सीफूड से एलर्जी हो गई थी।जिसके बाद उन्हें आईसीयू में एडमिट किया गया था।सोनू ने फूड एलर्जी से ग्रसित होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते दी थी।

सोनू निगम

आपको बता दें कि सोनू निगम ने पुलवामा में हुए आ’तंकी ह’मले की निंदा करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी।इस वीडियो में सोनू ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा था-आप जवानों की शहादत का अफसोस आप क्यों मना रहे हैं?आप तो भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसी सोच रखने वाले सेक्युलर लोग हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here