सिद्दू ने ओवैसी पर लगाया ऐसा आरो’प कि भड़की भाजपा,चुनाव आयोग भी सख्त,अब….

0
1001

बिहार के कटिहार में कांग्रेस की तरफ से प्रचार करते हुए पूर्व क्रिकेटर और नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मुस्लिम मतदाताओं से एकजुट रहने की अपील की.उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले ओवैसी जैसे लोगों को लाकर मुस्लिमों के वोट बांटकर जीतना चाहते हैं.नवजोत सिंह सिद्धू,कांग्रेस नेतामैं आपको चे’तावनी देना आया हूं मुस्लिम भाइयों,ये बांट रहे हैं आपको.ये यहां ओवैसी जैसे लोगों को लाकर आप लोगों के वोट बांट कर जीतना चाहते हैं.

अगर आप लोग एकजुट वोटर डालेंगे तो ये लोग निपट जाएंगे,मोदी सुलट जाएगा.नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर अब आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में केस दर्ज कर दिया गया है.इससे पहले चुनाव आयोग ने कटिहार के चुनाव अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है.बता दें कि इससे पहले विवादित भाषणों पर ही आजम खां,मेनका गांधी,आदित्यनाथ और मायावती जैसे नेताओं पर EC बैन लगा चुका है.

ओवैसी

इससे पहले बिहार बीजेपी के उपाध्यक्ष ने चुनाव आयोग से मिलकर नवजोत सिंह सिद्धू के भाषण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.मायावती ने सहारनपुर की रैली में मुसलमानों से एसपी-बीएसपी-आरएलडी गठबंधन के पक्ष में वोटिंग करने के लिए कहा था.इसके बाद चुनाव आयोग ने मायावती को 48 घंटे तक चुनाव प्रचार से दूर रहने के लिए कहा है.

सांप्रदायिक आधार पर वोट मांगने और चुनाव प्रचार में ‘गंदी बात’ करने के लिए चुनाव आयोग यूपी के सीएम और बीजेपी नेता आदित्यनाथ योगी, बीजेपी नेता मेनका गांधी और समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान पर भी एक्शन ले चुका है.योगी ने मेरठ में सांप्रदायिक ध्रुवीकरण की नीयत से ‘अली और बजरंगबली’ वाला बयान दिया था.

Navjot Siddu And Rahul Gandhi

मेनका गांधी ने सीधे-सीधे मतदाताओं को धमकी दी थी.मेनका ने कहा था कि जिस गांव में 50 फीसदी से कम वोट मिले वहां जीतने के बाद विकास के काम नहीं करेंगी.आजम खान ने बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा पर आपत्तिजनक बयान दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here