शोएब मलिक ने कहा ‘पाक जिंदाबाद’,सानिया मिर्ज़ा ने दिया शानदार जवाब!

0
706

भारतीय एयरफ़ोर्स द्वारा पाक में के खिलाफ की गई जो भी कार्रवाई के बाद देश भर में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी थी।लेकिन पीईओके एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान पाकिस्तानी सेना द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर भारत में फिर चिंता के बादल छा गए। भारत और पाकिस्तान की सरकार ने इस मामले को बातचीत के जरिए सुलझाने का तरीका बेहतर समझा।

जिसकी बदौलत आज विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान पाकिस्तान से रिहा होकर भारत वापस लौट आए।देश के आम आदमी से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियों के बीच अभिनंदन वर्तमान की भारत वापसी को लेकर काफी ख़ुशी है।इस मौके पर भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी खुशी जाहिर की है।

सानिया ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि “विंग कमांडर अभिनंदन आपका स्वागत है.आप हर तरह से हमारे हीरो हैं.आपने जो बहादुरी दिखाई है उसके लिए देश आपको सैल्यूट करता है.जय हिंद.”सानिया मिर्जा के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर मौजूद लोग उनकी पत्नी और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक पर निशाना साध रहे है।

उसका कहना है कि भारतीय होने का फर्ज निभाया है।अपने पाकिस्तानी पति शोएब मलिक को अच्छा जवाब दिया है।दरअसल शोएब ने 27 फरवरी को पाकिस्तान की भारत के साथ हुई डॉगफाइट के बाद विंग कमांडर अभिनंदन को हिरासत में लेने के बाद ट्वीट कर लिखा था कि “हमारा पाकिस्तान जिंदाबाद.”

आपको बता दें कि जिस वक़्त शोएब मलिक ने पाकिस्तान जिंदाबाद वाला यह ट्वीट किया था।उस वक्त सानिया मिर्जा ने इस पेड़ पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की थी लेकिन विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की देशभक्ति पर सानिया मिर्जा द्वारा किए गए ट्वीट को शोएब मलिक के ट्वीट के खिलाफ दी गई प्रतिक्रिया मान रहे हैं।

सानिया मिर्ज़ा एंड शोएब मालिक

हमेशा की तरह इस बार भी सानिया देश के साथ खड़ी नजर आईं और अभिनंदन की वापसी पर अपनी खुशी भी जाहिर की।आपको बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ऐसे कपल हैं।जो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं।गौरतलब है कि सानिया मिर्जा जहां भारत की बेटी है वहीं पाकिस्तान की बहू है।इसलिए उन्हें दोनों देशों के मुद्दे पर बोलने से कई बार परहेज करना पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here