शिवपाल यादव के तेवर हुए ढीले,बोले-भतीजे अखिलेश से…

0
779
FI-Akhilesh And Shivpal

समाजवादी पार्टी में टूट के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव के बीच रिश्तो में कडवाहट ज़ारी है.शिवपाल यादव ने फिरोजाबाद लोकसभा चुनाव में भी उतरने का एलान कर दिया है.आपको बता दे ये वही सीट है जहाँ से प्रोफ़ेसर राम गोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव सांसद है.शिवपाल के रुख से ये तय लग रहा है फिरोजाबाद में यादव के परिवार के बीच दंगल होने वाला है.

शिवपाल ने फिर दिखाई नरमी

शिवपाल यादव एंड अखिलेश यादव

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने इशारों ही इशारों में लोकसभा चुनाव में गठबंधन के संकेत दिए हैं.वहीं भाजपा के साथ गठबंधन से साफ तौर पर इंकार कर दिया.शिवपाल यादव शुक्रवार को एक शादी समारोह में शिरकत करने आए थे उस दौरान उन्होंने पत्रकारों से तमाम मुद्दों पर बातचीत की.

गठबंधन के सवाल पर शिवपाल ने एक बार फिर नरमी दिखाई और कहाकि भविष्य में वो भाजपा के अलावा किसी भी दल से गठबंधन को तैयार है.उन्होंने कहा कि अब तो हमने पार्टी बना ली है और वो हमेशा रहेगी.उन्होंने भतीजे अखिलेश यादव की ओर इशारा करते हुए कहा कि अगर किसी को गठबंधन करना होता तो हमसे करते.

शिवपाल यादव ने सपा-बसपा गठबंधन को बेमेल बताया.साथ ही ये भी कहा कि वे भाजपा को छोड़कर किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन के लिए तैयार हैं.शिवपाल यादव के इस बयान के मायने निकाले जा रहे हैं कि वे भविष्य में सपा के साथ गठबंधन कर सकते हैं.इस बीच प्रसपा अध्यक्ष ने यूपी के बजट को लेकर योगी सरकार पर सवाल खड़े किए.वहीं फिरोजाबाद सीट से चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि वे जनता की मांग पर ऐसा कर रहे हैं.

कांग्रेस से नही बन पा रही है बात

शिवपाल यादव

कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस से शिवपाल यादव गठबंधन करना चाहते है लेकिन कांग्रेस इसके लिए तैयार नही है.कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को नाराज़ करने का जोखिम नही लेना चाहती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here