शादी के 6 साल बाद बच्चे ना होने पर एक्ट्रेस ने कही चौकाने वाली बात,सुनकर होश उड़ जायेगा

0
911
FI

बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत में कई ऐसी अभिनेत्रियां है।जिन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी एक अहम जगह बना ली है।जहां बॉलीवुड में अभिनेत्रियां फिल्मों के जरिए करोड़ों रुपए कमा रही है।वहीं छोटे पर्दे की अभिनेत्रियां टीवी सीरियल्स के जरिए ही लाखों करोड़ों रुपए कमा लेती हैं।बॉलीवुड की तरह ही छोटे पर्दे की अभिनेत्रियों की भी काफी फैन फॉलोइंग होती है।

उदाहरण के तौर पर आप बॉलीवुड सीजन 12 जीतने वाली दीपिका कक्कड़ को ही ले लीजिए।बिग बॉस के शो में कई दिग्गज हस्तियां आई हुई थी। ससुराल सिमर का की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने सबको पीछे छोड़ते हुए विजेता का खिताब हासिल किया है।दीपिका ने शादी के कुछ ही दिनों बाद ही बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी।

दीपिका कक्कड़

आपको बता दें कि ज़ी टीवी पर आने वाले पॉपुलर टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में नजर आने वाली लीना जुमानी भी टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं।भले ही यह शो में एक नेगेटिव किरदार निभा रही हैं लेकिन दर्शकों द्वारा इन्हें काफी पसंद किया जाता है।आपको बता दें कि लेना कुमकुम भाग्य में बीते 5 सालों से काम कर रही हैं।इसी वजह से वह काफी पॉपुलर हो चुकी हैं।

लीना जुमानी ने साल 2013 में अमेरिका के जाने-माने बिजनेसमैन राहुल सचदेवा से शादी की थी।जो कि शादी के बाद इंडिया में ही सेट हो गए हैं।बता दें कि रीना और राहुल की शादी को 6 साल पूरे हो चुके हैं।लेकिन अभी तक इनकी कोई औलाद नहीं है।इस मामले में जब लीना से एक इंटरव्यू के दौरान सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी मैं बच्चे के बारे में नहीं सोच सकती।क्योंकि मुझे अभी अपना करियर बनाना है और हर सपने को पूरा करना है।

लीना

उसके बाद ही मैं इस बारे में सोचूंगी।लीना का कहना है कि बच्चा होने के बाद वह अपने पति के साथ अमेरिका में सेट होना चाहती हैं।आपको बता दें कि कुमकुम भाग्य में तनु का किरदार निभाने वाली लीना जुमानी ने टीवी में कई सारे टीवी शो किए हैं।लेकिन उन्हें सही लोकप्रियता साल 2009 में आए बंदिनी टीवी सीरियल से हासिल हुई है।इसके अलावा आजकल लीना जुमानी वेब सीरीज में भी काम कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here