सलमान खान ने मेरे लिए BJP हाईकमान से बात की,भाजपा के दिग्गज मंत्री का सनसनीखेज खुलासा

0
88

हिमाचल प्रदेश में भाजपा सरकार में सब कुछ ठीक ठाक नही है.भाजपा सरकार के मंत्री अनिल शर्मा इस समय अजीबो गरीब दिक्कत का सामना कर रहे है उनके पिता और बेटे ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है.वही वो खुद भाजपा सरकार में मंत्री है.अब अनिल शर्मा ने एक ऐसा दावा कर दिया है जिससे भाजपा और देश की राजनीति में पैनी निगाह रखने वाले हैरान है.

सलमान ने दिलाया भरोसा-हिमाचल सरकार में मंत्री और मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के पिता अनिल शर्मा ने एक चेंनेल को दिए इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया.अनिल शर्मा ने खुलासा किया कि जब उनके बेटे आश्रय शर्मा ने दिल्ली में कांग्रेस का दामन थामा तो बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने उन्हें फोन किया था.

सलमान ने उन्हें आश्वासन देकर कहा था कि वह भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से बात करेंगे कि उनका मंत्री पद बना रहे.हालांकि,अनिल शर्मा ने कहा कि मंत्री बना रहना मेरे लिए बड़ी बात नहीं हैं.बता दें कि अनिल शर्मा के पिता पंडित सुखराम और बेटे आश्रय शर्मा ने हाल ही में कांग्रेस का दामन थामा है. कांग्रेस ने आश्रय को मंडी सीट से लोकसभा चुनाव के लिए उतारा है.

आश्रय भाजपा से भी टिकट मांग रहे थे,लेकिन भाजपा ने मंडी से मौजूदा सांसद रामस्वरुप को ही टिकट दिया.इसके बाद आश्रय और सुखराम कांग्रेस में चले गए.आश्रय के कांग्रेस में जाने के बाद अनिल शर्मा अब धर्मसंकट में हैं.क्योंकि न तो वह मंत्री पद से इस्तीफा दे रहे हैं,ना ही भाजपा सरकार ने नैतिकता के आधार पर उनसे इस्तीफा मांगा है.

महेश मांजरेकर,सलमान खान

दोनों ही धड़े इस मुद्दे पर अपना-अपना नफा नुकसान देख रहे हैं.बता दें कि अनिल शर्मा सलमान खान की बहन अर्पिता खान के ससुर हैं. उनके बड़े बेटे आयुष से अर्पिता की शादी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here