छात्र संघ चुनाव में अपना दम लगाने को तैयार NSUI

0
172
Photo created by Headline24

अयोध्या: तीन राज्यों में हुए चुनाव में जीत पाकर कांग्रेसियों के हौसले बुलंद हैं। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ने इसी दिशा में छात्र संघ चुनाव लड़ने के लिए पूरे दमखम के साथ लग गया है। साकेत छात्र संघ चुनाव में एन.एस.यू.आई. ने अपना पैनल घोषित कर दिया है जिसमें उपाध्यक्ष पद पर छात्र नेता शिवम पांडे, और समाजवादी छात्र सभा छोड़ एनएसयूआई में शामिल हुए शेषनारायण पाण्डेय और चन्द्रिका चौहान को क्रमशः महामंत्री पद पर शेष नरायण पाण्डेय और उपमंत्री पद पर चन्द्रिका चौहान को प्रत्याशी बनाकर एनएसयूआई फ्रंट फुट पर खेलने का मन बना चुकी है।

आज नामांकन दाखिल कराने के दौरान जिले के प्रभारी एवं भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के प्रदेश महासचिव विशाल वर्मा ने कहा कि एन.ए.यू.आई.ने जिस पैनल को चुनाव लड़ाने का ऐलान किया है वही साकेत चुनाव में जीत का परचम लहरायेगा। उन्होंने बताया कि इस बार एनएसयूआई पूरी मजबूती से साकेत छात्र संघ का चुनाव लड़ रही है और साकेत का चुनाव जीतकर देश को एक संदेश देने का काम करेगी।

एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष हिमांशु पांडे ने बताया कि महाविद्यालय की प्रमुख समस्याओं को ही मुद्दा बनाकर एनएसयूआई मैदान में आई है और इन्हीं समस्याओं के समाधान को लेकर पूरी निष्ठा और लगन के साथ कार्य किया जाएगा इस अवसर पर चुनाव प्रभारी के रूप में आदित्य चौधरी विशाल वर्मा समेत बड़ी संख्या में एनएसयूआई के कार्यकर्ता उपस्थित रहे. ग़ौरतलब है कि अगले साल देश में लोकसभा के चुनाव होने हैं, ऐसे में छात्र-राजनीति भी बड़ा रोल अदा करेगी.इसी को देखते हुए ये चुनाव भी महत्वपूर्ण बन गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here