रुआंसू होकर सैफ बोले-अमृता से तंग आ गया था क्युकि हर रात वो उनके साथ करती थी….

0
3696
सैफ और अमृता

बॉलीवूड में नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान इस वक़्त करीना कपूर के साथ शादी शुदा जिंदगी गुज़ार रहे हैं और उनके एक बेटा भी है,जिसका नाम तेमूर है जिसकी अक्सर खबरें मीडिया में आती रहती हैं लेकिन करीना के साथ सैफ अली खान की यह पहली शादी नहीं है,बल्कि वह इन से पहले अमृता सिंह से शादी रचा चुके हैं.सैफ अली खान ने अमृता के सात बिताये पल पर कई बार INTEERVIEW में खुल के बाद की है.

आपको बता दे अमृता और सैफ अली खान की लव मैरिज थी लेकिन ये शादी कामयाब नही हो सकी दोनों तलाक हो गया।अमृता से सैफ को दो बच्चे है जिनका नाम सारा और इब्राहीम है,सारा फिल्मो में एंट्री कर चुकी है और अक्सर चर्चा में रहती है.

सैफ अली खान और अमृता

करीना से शादी रचाने वाले सैफ अली खान करीना से उम्र में बहुत बड़े हैं,तो इसके उलट अमृता,से जब सैफ ने शादी की थी तो अमृता सैफ से बड़ी थीं।सैफ अली खान और अमृता सिंह से दो बच्चे हैं,इब्राहीम और सारा अली खान,अमृता सिंह ने सैफ अली खान से उस वक़्त शादी की थी.

जब वह अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे दौर से गुज़र रही थीं.90 के दशक में फिल्मों में अमृता सिंह की बहुत मांग थी और उनकी जो भी फिल्म आती थी,उसे लोग काफी पसंद करते थे.इसी दौरान सैफ अली खान को अमृता सिंह पसंद आ गईं और दोनों में शादी हो गई लेकिन यह शादी नहीं चल पाई और दोनों में तलाक हो गया।

सैफ अली खान और अमृता सिंह

अब तलाक़ के काफी साल बाद सैफ अली खान ने एक बड़ा खुलासा किया है। सैफ अली खान ने कहा है की अमृता सिंह घर के अंदर मुझे मारती थीं और मुझे घर से निकाल देती थीं।जिसकी वजह से मुझे काफी टाइम तक सड़क पर भटकना पड़ता था।बात बात पर अमृता अपमानित करती थी.रात में उसका गुस्सा उन्हें रोजाना ही झेलना पड़ता था.

वहीं सैफ अली खान का यह भी कहना है कि जब मेरा अमृता सिंह से तलाक हो गया तो वह मुझे बच्चों से भी नहीं मिलने देती थीं।लेकिन समय के साथ अमृता ने स्वभाव बदला और अब बच्चो से वो मिल लेते है.

सैफ अमृता और सोहा

बात करें अगर सैफ अली खान और अमृता सिंह के बच्चों की तो उनकी बेटी सारा अली खान बॉलीवूड में कदम रख चुकी हैं और वह अभी हाल ही में केदारनाथ और सिंबा में नज़र आई थीं,दर्शकों ने सारा को इन दोनों फिल्मों में काफी सराहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here