सहवाग का ब्यान सुनकर भाजपा की तैयारी को लगा बड़ा झटका,बोले-लोकसभा चुनाव में….

0
1005

टीम इंडिया के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से विरोधियों का मुंह बंद करने वाले क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग इन दिनों सोशल साइट्स ट्विटर पर काफी सक्रीय है.यही वजह है कि अक्सर सुर्खियों में भी बने रहते हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थी कि सहवाग को भाजपा हरियाणा के रोहतक से चुनाव लड़ाने की तैयारी में है.अब वीरेंद्र सहवाग ने एकबार फिर खुद इन खबरों पर सफाई दी है.

सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें कहा गया है कि सहवाग बीजेपी के टिकट पर रोहतक से चुनाव लड़ने जा रहे हैं बड़ी बात ये है कि एक तस्वीर 2014 की है,जब देश में लोकसभा चुनाव की तैयारियां चल रही थी.वहीं दूसरी तस्वीर 2019 की है,जब देश में एकबार फिर लोकसभा चुनाव की तैयारी चल रही है.

इसके साथ ही सहवाग ने लिखा है कि कुछ चीजें कभी नहीं बदलती हैं,जैसे यह अफवाह,2014 में भी, और 2019 में अफवाह में भी.इसमें कुछ नया नहीं है.तब दिलचस्पी नहीं थी और अभी भी दिलचस्पी नहीं है.इसके साथ उन्होंने हैशटैग बात खत्म और दोनों पोस्ट के 5 साल के अंतर को लेकर #5YearChallenge लिखा है.

रोहतक लोकसभा सीट से लगातार तीन बार जीत दर्ज कर चुके कांग्रेस के सांसद दीपेंद्र हुड्डा को रोकने के लिए इस बार बीजेपी पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाह को चुनाव में उतार रही है.इसके साथ ही दावा किया जा रहा था कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 27 फरवरी को हिसार में पार्टी मीटिंग करेंगे.इसी बैठक में सहवाग के नाम पर सहमति बन सकती है.

लेकिन सहवाग के सार्वजानिक रूप से मना कर देने के बाद भाजपा का प्लान टाय टाय फिस हो गया है.वहीं दिल्ली से क्रिकेटर गौतम गंभीर और पंजाब की गुरदासपुर सीट से फिल्म स्टार अक्षय कुमार को मैदान में उतारने की खबरें अभी जारी हैं,जिसपर कोई खंडन नहीं आया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here