रोजगार मेले में 296 छात्रों ने बाज़ी मारी

0
111

आज दिनांक 29/03 /2019 को चंद्रा आई टीआई कैंपस में रोजगार मेले का आयोजन किया गया इस मेले में कुल 380 छात्रों ने पंजीकरण कराया सहभागी नियोक्ताओं में मारुति सुजुकी लिमिटेड,होंडा मोटर्स लिमिटेड,लावा मोबाइल,मिंडा सई, मिंडा फुरूकावा,विजन इंडिया,एचएचएन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड आदि कंपनियों ने भाग लिया जिसमें लिखित परीक्षा तथा इंटरव्यू कराया गया रोजगार मेले में 296 छात्रों को चयनित किया गया.

इस मौके पर संस्थान के निदेशक डॉ श्रीश् चंद्रा ने बताया इस मौके पर विभिन्न कंपनियों द्वारा प्लेसमेंट से संबंधित प्रक्रियाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई संस्थान के संस्थापक प्रबंधक श्री आर एस चंद्रा जी ने छात्रों को संबोधित करते हुए अपने अनुभव बताएं कि कैसे मनुष्य अपने अपने जीवन में एक छोटे से छोटे स्तर से शुरू करके भी किसी भी स्तर तक पहुंच सकता है.

रोजगार मेले में बतौर मुख्य अतिथि श्री पवन सिंह चौहान चेयरमैन एसआर ग्रुप ऑफ कॉलेज ने शिरकत की तथा अपने जीवन की सफलता के कहानी बता कर छात्रों का हौसला बढ़ाया इस कार्यक्रम में श्री राम लोटन जी,श्री ए के रावत,एस के लाल. श्री यश एल अहिरवार,सौरभ श्रीवास्तव,मोहित जौहरी ,सुनील कुमार,हितेश गुप्ता,सनी यादव,सुजीत कुमार,खुशबू श्रीवास्तव आदि ने भाग लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here