राजद नेता तेजप्रताप यादव का एक्सी’डेंट ,तेज़ रफ़्तार से चल रही गाड़ी तहस नह’स

0
892

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बडे बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की गाडी सडक दुर्घट’ना का शिकार हो गई.इस दुर्घटना में तेज प्रताप यादव बाल-बाल बचे.हालांकि,उन्हें हल्की चोटें आयी हैं.फिलहाल,उन्हें इलाज के लिए पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है.घटना राजधानी पटना के ईको पार्क के पास आज दोपहर में घटी है.इस घटना से पूरे प्रदेश में सनसनी फैल गई है.

दुर्घटना में तेजप्रताप की गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.प्राप्त जानकारी के अनुसार तेज प्रताप यादव अपने घर से पार्टी कार्यालय आज दोपहर को जा रहे थे.इसी दौरान राजधानी स्थित ईको पार्क पार्क के पास तेज प्रताप यादव की स्कॉर्ट गाडी आगे निकल गई.इसके बाद हुंडई वरना गाडी से तेज प्रताप यादव की गाड़ी में जोरदार टक्कर हो गई.दुर्घटना उस समय हुई,जब तेज प्रताप यादव गाड़ी में मौजूद थे.हादसे में तेज प्रताप यादव बाल-बाल बच गये.उन्हें हल्की चोटें आई हैं. बताया जाता है कि तेज प्रताप यादव के घुटने में चोट लगी है.हादसे में तेज प्रताप यादव के दो सहयोगी भी घायल हो गये हैं.

आसपास के लोगों ने बताया कि दोनों गाड़ियों की रफ्तार काफी अधिक थी. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस स्कॉर्ट की गाड़ी मौके पर तुरंत पहुंच गई. हादसे में घायल हुए लोगों को पुलिस स्कॉर्ट गाड़ी से अस्पताल ले गई.इस भीषण टक्कर के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई.स्थानीय लोगों की माने तो दूसरी गाड़ी पर बीआईटी मेसरा के छात्र सवार थे.इस घटना के बाद राबड़ी देवी के अलावा तेजस्वी यादव समेत तमाम नेता अस्पताल पहुंचकर तेज प्रताप का हालचाल जाना है.फिलहाल अफरातफरी का माहौल बना हुआ है.पुलिस जांच में जुट गई है.

इससे पहले फरवरी महीने में मुजफ्फरपुर में भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सीपी ठाकुर के काफिले में बडा सडक हादसा हो गया था.तब सीपी ठाकुर के स्कॉर्ट में शामिल एक गाडी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी.इस हादसे में एक दारोगा की मौत हो गई थी.वहीं,तीन अन्य सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए थे.मृतक दारोगा की पहचान रतन ठाकुर के रूप में हुई थी.उस वक्त पूर्व मंत्री सीपी ठाकुर मोतिहारी जा रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here