रमज़ान में फिर चर्चा में आयी ये चर्चित अभिनेत्री,रोज़े और सहरी की तस्वीरें वायरल

0
1099

रमजान उल मुबारक के मुक़द्दस महीने शुरू होचुका है,इस शुभ अवसर पर हर कोई छोटा बड़ा मुबारकबाद दे रहा है,बॉलीवुड में भी रमज़ान के दिनों में खूब हलचल रहती है,इफ्तार पार्टी के बड़े बड़े आयोजन किए जाते हैं.पिछले दिनों शुएब इब्राहिम से निकाह करके मुसलमान हुई बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने पिछले रमज़ान में रोज़े रखे थे जिसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करे थे.

बिगबॉस विजेता अभनेत्री रमज़ान शुरू होते ही अपने पति शुएब इब्राहिम के साथ सेहरी के समय की फ़ोटो शेयर करके खास अंदाज में रमज़ान की मुबारकबाद दी है.दीपिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति और एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ तस्वीर शेयर की है.ब्लैक ड्रेस में नजर आईं दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने फैंस को रमजान मुबारक कहा.

टीवी के इस स्टार कपल के फैंस भी इनकी तस्वीर को पसंद कर रहे हैं और कमेंट में वो भी इन दोनों को रमजान की बधाई दे रहे हैं.इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के फैनक्लब ने इन दिनों की इफ्तार पार्टी के समय की तस्वीर को शेयर किया है.इस तस्वीर में ये दोनों शोएब इब्राहिम के परिवार के साथ इफ्तार पार्टी करते नजर आए.पूरे परिवार के साथ इफ्तार पार्टी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

आपको बता दें कि छोटे पर्दे की ‘सिमर’ यानी दीपिका कक्कड़ हाल ही में शूटिंग के समय सेट पर बेहोश हो गई थीं। वह टीवी सीरियल ‘पानी पुरी’ की शूटिंग के दौरान सेट पर बेहोश हो गईं.इसके बाद दीपिका को तुरंत एक सोफे पर लिटाया गया, बेहोशी की उनकी एक तस्वीर शो के प्रोड्यूसर ने शेयर की है.

गौरतलब है कि इस हादसे के पहले से ही दीपिका की तबीयत खराब चल रही थी.इसकी जानकारी उनके पति शोएब इब्राहिम ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी.बता दें कि टीवी सीरियल ‘पानी पुरी’ में दीपिका के साथ करण ग्रोवर मुख्य भूमिका में होंगे।खबरों की मानें तो इस शो में बिग बॉस के कंटेस्टेंट रोमिल चौधरी भी नजर आ सकते हैं.बिग बॉस में दीपिका और रोमिल एक-दूसरे से खासा नाराज रहते थे.ऐसे में दोनों को साथ में देखना मजेदार होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here