राहुल पर ओवैसी ने ऐसा क्या बोल दिया कि कांग्रेस को नहीं सूझ रहा है कोई ज़वाब

0
252

आल इंडिया इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में एक रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशा’ना साधा है.असदुद्दीन ओवैसी ने
एक रैली में राहुल गाँधी के मुस्लिम बाहुल्य सीट से चुनाव लड़ने पर सवाल उठाया।उन्होंने रीजनल पार्टियों के अंदर ही ऐसी कूवत रखने की बात कही जो भाजपा को रोक सके.

रविवार को हैदराबाद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर वायनाड लोकसभा सीट से जीत को लेकर निशाना साधते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुलमुस्लमीन (एआईएमआईएम) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा के कारण नहीं बल्कि क्षेत्रीय दलों के कारण कई राज्यों में कांग्रेस की हार हुई!

हैदराबाद में असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि बायनाड में क्षेत्रीय दलों और 40% मुसलमानों की वजह से उनकी जीत हुई है असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा की बीजेपी को टक्कर कांग्रेस नहीं क्षेत्रीय दल दे रहे हैं राहुल गांधी खुद अमेठी से हार गए लेकिन वायनाड से जीते हैं क्यों? क्योंकि वहां पर 40% मुसलमान रहते हैं!

हैदराबाद में सभा में लोगो से उन्होंने कहा की आप लोग कांग्रेस अन्य धर्मनिरपेक्ष दलों को छोड़ना नहीं चाहते मगर इस बात को आप आपको ख्याल रखना चाहिए कि उनके पास अब ताकत नहीं है 15 अगस्त 1947 को जब देश आजाद हुआ तो हमारे बुजुर्गों ने सोचा होगा कि हम एक नए भारत को देखेंगे पर ऐसा नहीं हुआ.

ओवैसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here