पुलवामा ह;मले पर शोएब क्या है भारत के साथ?,मीडिया की खबरों पर अख्तर ने दिया जवाब

0
1960
शोएब अख्तर

पुलवामा ह’मले के बाद पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की जा रही है,भारत ने भी कई बड़े कदम उठा दिये हैं,वहीं इसी बीच कई तरह के अफवाह भी मीडिया और सोशल मीडिया में चल रहे हैं,इसी तरह का एक अफवाह पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अखतर को लेकर भी चल रही है.

लेकिन अब शोएब अखतर ने खुद सामने आकर इस अफवाह का खंडन कर दिया है।उन्होने कहा है कि मेरे बारे में जो कुछ मीडिया और सोशल मीडिया में कहा जा रहा है वह मैंने नहीं कहा है।दरअसल भारत पाकिस्तान के बीच विश्व कप के मैच को लेकर बहेस चल रही है,लोगों का कहना है कि भारत को पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलना चाहिए.

वहीं इसी बीच एक खबर आई थी कि पाकिस्तानी गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने कहा है कि बीसीसीआई चाहती है कि भारत और पाकिस्तान दोनों साथ में मैच खेलें लेकिन बीसीसीआई पर भारत सरकार का दबाव है,इस वजह से बीसीसीआई खुल कर कुछ नहीं बोल रही है।शोएब अख्तर के हवाले से खबर आई थी, कि उन्होने कहा था कि भारत चाहे तो पाकिस्तान के साथ मैच खेलने से मना कर सकता है.

क्योंकि उसके ऊपर हमला हुआ है,इस मामले पर पाकिस्तान भी भारत को कुछ नहीं कह सकता है।इस खबर के सामने आने के बाद अब शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर कहा है कि मैंने इस तरह का कोई बयान दिया ही नहीं है.

भारतीय मीडिया मेरे बारे में झूठ फैला रहा है।उन्होने कहा है कि मैंने भारतीय क्रिकेट टीम या हाल में किसी भी तरह का कोई बयान नहीं दिया है।जो कुछ मेरे बारे में कहा जा रहा है वह सब झूठ है। मैंने कभी कुछ बयान नहीं दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here