पुलवामा ह’मले:सानिया ने आलोचकों को दिया मुहंतोड़ ज़वाब,बोली-देशभक्ति को…

0
1736
सानिया मिर्ज़ा और शोएब मालिक

देश की शान कही जाने वाली टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा से इस वक़्त राष्ट्रवादी होने का सुबूत मांगा जा रहा है,उन्हें इस वक़्त सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है और उनके पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की वजह से उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर माहौल बनाया जा रहा है लेकिन सानिया मिर्ज़ा ने भी ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है।

दरअसल बीते दिनों सेना पर हुये हमले के बाद सोशल मीडिया पर लोग सानिया मिर्ज़ा का बयान न आने की वजह से उनके खिलाफ बातें करने लगे थे, लेकिन अब सानिया मिर्ज़ा ने जो बयान दिया है,वह हर भारतीय के मन की बात है।सानिया मिर्ज़ा ने कहा है कि हम हर तरह के आतंकवाद के खिलाफ हैं.

शोएब अख्तर-सानिया मिर्ज़ा

अगर कोई आतंकवाद के खिलाफ नहीं है,तो यह बड़ी परेशानी वाली बात है लेकिन इसका इज़हार सोशल मीडिया पर करने की ज़रूरत नहीं है,हम फौजी शहीद हुये हैं,हमें बहुत दुख है,और हम शहीदों के साथ और उनके परिवार के साथ खड़े हैं,लेकिन इसे सोशल मीडिया पर चिल्ला कर कहने की जरूरत नहीं है।शहीदों के लिए हमारे दिल में सम्मान है।

सानिया मिर्ज़ा ने कहा है कि आतंकवादी इंसानियत के दुशमन हैं,इनके खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए।आतंकवाद के रोक थाम के लिए सख्त कदम उठाने की जरूरत है।वहीं सानिया मिर्ज़ा ने उन लोगों पर भी निशाना साधा है जो लोग पाकिस्तान में शादी करने की वजह से उनके भारतीय होने पर सवाल खड़ा कर रहे हैं.

सानिया मिर्ज़ा एंड शोएब मालिक

वह यह बात बार कह चुकी हैं कि वह भारत की तरफ से खेलती हैं और उनके लिए देश सबसे पहले हैं।सानिया मिर्ज़ा के आए इस बयान के बाद लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं,उनके बयान का समर्थन कर रहे हैं,लेकिन अभी कुछ ऐसे लोग हैं,जो उन पर उंगली उठाने से बाज़ नहीं आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here