पुलवामा ह’मले को लेकर प्रियंका पर भड़की यह IPS ऑफिसर, जमकर सुनाई खरी-खोटी

0
1099
FI

जम्मू कश्मीर में हुये सेना की श’हादत पर पूरा दुख का इज़हार कर रहा है,इसी कड़ी में बॉलीवूड अदाकारों ने भी श’हीदों को श्रद्धांजलि दी है.इन में कई अदाकार शामिल हैं,वहीं बीते दिन बॉलीवूड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान ने श’हीदों के परिवार के मदद का भी ऐलान कर दिया है।जब सेना के जवानों की शहादत हुई तो देसी गर्ल प्रियंका चौपाड़ा ने भी श’हीदों को श्रद्धांजलि दी.

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि पुलवामा में सेना पर हुये हमले से मैं सदमे में हूँ,नफरत हल नहीं है,भगवान श’हीदों के परिवार को मुसीबत की इस घड़ी से बाहर निकलने की ताक़त दे।प्रियंका चौपाड़ा के श्रद्धांजलि के बाद वह लोगों के निशाने पर आ गई हैं.दरअसल उन्होने नफरत शब्द का इस्तेमाल करके लोगों का दिल दुखा दिया है।

प्रियंका चोपड़ा

लोगों का कहना है कि बता नफरत मोहब्बत की नहीं है,बात देश पर हमले की है।यहाँ पर नफरत और मोहब्बत नहीं देखी जा सकती है।प्रियंका के इस ट्वीट पर आईपीएस ऑफ़िसर डी रूपा ने अपना गुस्सा निकाला है.प्रियंका चौपाड़ा को खरी खरी सुनाते हुये.उन्होने कहा है कि यह हमारे देश पर हमला है.

आतंकवादी राष्ट्र की शांति को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं।लोगों के मन में गुस्सा है,क्योंकि यह लोगों पर हमला हुआ है।वहीं इनके इलावा भी लोगों ने प्रियंका चौपाड़ा की जमकर लताड़ लगाई है,लोगों का कहना है कि प्रियंका कहना चाहती हैं कि आ’तंकवादियों के हमले के जवाब में हम उनसे मोहब्बत से पेश आयें और उनसे नफरत न करें, तो यह देश से कभी नहीं हो सकता है।

IPS डी.रूपा

आतंकवादियों को सख्त जवाब देने की ज़रूरत है।वहीं कुछ लोगों का कहाँ है कि प्रियंका चौपाड़ा की लाखों फैंस हैं,उनके ट्वीट को देखते हैं,इसलिए उन्हें हर बात सोच समझ कर लिखनी चाहिए थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here