प्रा’इवेट फो’टो लीक होने पर रोई थी ये 5 अभिनेत्रियाँ,सूची में दो बहनों का भी नाम

0
1730
FI

एक महिला के लिए उसके इज्ज़त से बढ़ कर कुछ नहीं होता है,महिलाएं सब कुछ बर्दाश्त कर लेती हैं लेकिन कोई उनके इज्ज़त से खिलवाड़ करे वह यह कभी बर्दाश्त नहीं करती हैं।महिलाएं कोई भी काम करती हों,कहीं भी रहती हों लेकिन वह अपनी इज्ज़त का पूरा खयाल रखती हैं,आज हम यहाँ पर ऐसी ही पाँच महिलाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके अ’श्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे और उसके बाद यह महिलाएं फूट फूट कर रोई थीं,यह सभी महिलाएं फिल्मी दुनिया से आती हैं।

सबसे पहले हम बात करेंगे बॉलीवूड और साउथ की फिल्मों को बो’ल्ड अभिनेत्री राधिका आपटे का,राधिका आपटे का फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं जिसके बाद राधिका आपटे कोई बहुत तकलीफ हुई थी और वह मीडिया के सामने फूट फूट कर रोने लगी थीं।

राधिका आप्टे

दूसरे नंबर पर आती हैं हंसिका मोटवानी,23 वर्षीय हंसिका मोटवानी ने अपनी फिल्मी जिंदगी का सफर बाल कलाकार से शुरू किया था,अब वह बॉलीवूड में अभिनेत्री का रोल भी निभा चुकी हैं,वहीं हंसिका मोटवानी साउथ की फिल्मों में भी काम करती हैं.हंसिका मोटवानी ऋतिक रोशन की कोई मिल गया में भी नज़र आई थीं,इस फिल्म में उनोहने बाल कलाकार का रोल किया था।

हंसिका मोटवानी

वहीं वह ‘आप का सुरूर’ में भी हिमेश रेशमिया के साथ नज़र आ चुकी हैं।इन का भी एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.यह विडियो नहाते हुये था जिस में हंसिका मोटवानी बिना कपड़ों के नहा रही थीं हालांकि इस विडियो को हंसिका मोटवानी ने फर्जी बताया था।इस विडियो के आने के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं,उन्हें सँभलने में काफी वक़्त लग गया था।

अनुष्का शेट्टी

फिल्म बाहुबली में देवसेना का रोल करके पूरे भारत में अपनी पहचान बना चुकी अनुष्का शेट्टी को भी इस दौर से गुजरना पड़ा है,उनका भी एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था इस विडियो में यह भी नहा रही थीं,कपड़े इनके ब’दन पर नहीं थे।हालांकि बाद में यह खुलासा हुआ कि जो लड़की विडियो में नहा रही है,वह अनुष्का शेट्टी नहीं हैं,बल्कि इनकी हमशक है.

लेकिन यह विडियो इतना वायरल हो चुका था कि अनुष्का शेट्टी को काफी श’र्मिंदा होना पड़ा था।मीडिया के सामने आकर इन्हें सफाई देनी पड़ी थी।श्रुति हासन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, यह एक शूटिंग में थीं.

श्रुति हसन

इसी दौरान किसी ने इन के फोटो इस तरह से खींच लिए जो अच्छे नहीं थे बिना इन की जानकारी के फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया, इसके बाद श्रुति हासन ने इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में भी की थी।

श्रुति हासन की तरह इन की बहन अक्षरा हसन की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।आप को बता दें कि अक्षरा हसन सुपरस्टार कमल हासन की बेटी हैं,और इन की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं,उस से इन के फैन सकते में आ गए थे।

अक्षरा हांसन

क्योंकि यह तस्वीरें काफी अंडरगारमेंट्स में थीं।इन तसवीरों के सामने आने के बाद तहलका मच गया था।अक्षरा हसन की जो तस्वीरें सामने आई थीं, उस में वह सेलफ़ी लेती हुई नज़र आ रही थीं।इन की तस्वीरें ट्वीटर पर शयर की गई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here