चोपड़ा परिवार में फिर से बजने वाली है शहनाइयां, परिणीति चोपड़ा की इससे होने जा रही है शादी

0
3753
PHOTO SOURCE-DECCON CHRONICLE

बॉलीवुड में समय शादियों का सिलसिला शुरू हो गया है।अभी हाल ही में परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस से शादी की है।अब ख़बर यह सुनने को मिल रही है की,परिणीति भी शादी के बंधन में बंधने जा रही है।हलांकि इस बारे में अभी तक खुद परिणीति ने कोई बयान नही दिया है।

आपको बता दें कि परिणीति प्रियंका-निक की शादी में काफी लाइमलाइट रही हैं।वहीं इसी के साथ परिणीति शादी में प्रियंका की ब्राइड्समेड के रूप में भी नजर आईं।आपको याद दिला दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी से पहले प्री-वेडिंग डिनर पार्टी होस्ट की थी।इस पार्टी में प्रियंका और निक के दोस्तों के साथ ही परिणीति और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड चरित देसाई भी मौजूद थे।  

मुंबई मिरर के अनुसार परिणीति और चरित जल्द ही शादी कर सकते हैं।ये दोनों एक दूसरे को काफी टाइम से डेट कर रहे हैं और अब ये अपने इस रिश्ते को एक स्टेप आगे ले जाने के मूड में हैं।बता दें, चरित देसाई, परिणीति चोपड़ा के साथ प्रियंका के प्री-वेडिंग डिनर में शामिल हुए थे, जिसे खुद प्रियंका और निक ने होस्ट किया था।

प्रियंका चोपड़ा ने इस डिनर की एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसे उन्होंने कैप्शन दिया था, ‘फ्रेंड्स…फैमिली…’. खबरें है कि चरित देसाई जोधपुर में शादी के दौरान भी मौजूद थे।उल्लेखनीय है कि,परिणाति और चरित दोनों पहली बार 2016 में ड्रीम टीम टूर के दौरान मिले थे। इस टूर पर उनके साथ कैटरीना कैफ, अलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर भी मौजूद थे।

इस इवेंट पर चरित ने बिहाइंड द सीन्स वीडियोज बनाने की जिम्मेदारी की हुई थी।यहीं से दोनों के बीच प्यार का सिलसिला शुरू हुआ।हो सकता है कि,दोनो इस रिश्ते को एक नया अंजाम देना चाहते हो।अभी कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया कि रिलेशनशिप को लेकर उनकी सोच बाकी लड़कियों से काफी अलग हैं। ऐसा नहीं ही हैं कि उनकी तरह लड़कियां नहीं सोचती मगर रिलेशनशिप को लेकर उनकी जो डिमांड है वैसी डिमांड बहुत कम लड़कियों को होती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here