पारदर्शी ड्रेस में पहनकर परिणीति चोपड़ा ने दिखाया फिगर ,फोटो देखकर लोग भड़के

0
3335
parineeti chopra

प्रियंका चोपड़ा और उनकी बहन परिणीति चोपड़ा अक्सर चर्चा में रहती है.दोनों का शुमार फिल्म इंडिस्ट्री के बोल्ड अदाकारों में होता है,जहाँ प्रियंका हॉट अवतार में अक्सर नजर आती है वही परिणीती चोपड़ा भी अपनी हॉट नेस को दिखाने का कोई मौका नही छोडती है लेकिन हाल ही में उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी जिसमे उनके जिस्म के अंदरूनी अंग दिखाई दे रहे थे,इस ड्रेस को लेकर परिणीती चोपड़ा की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है.

दरअसल परिणीति चोपड़ा इस वक़्त अपनी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड का प्रमोशन कर रही हैं,इस के लिए वह अलग अलग शहर जा रही हैं,इसी दौरान परिणीति चोपड़ा ने एक ऐसा लिबास पहना था,जिस से उनके शरीर का प्राइवेट पार्ट साफ़ दिखाइ दे रहा था.ऐसी ड्रेस पहनने पर सोशल मीडिया पर उनको आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

फोटो में देखने पर पता चलता है परिणीती चोपड़ा ने ऐसा गाउन पहना है जोकि काफी हल्का है और सीने पर काफी टाइट है.उनके स्तन के उभार फोटो में साफ़ साफ नजर आ रहे है.परिणीती चोपड़ा ने जैसे ही इस फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वो ट्रॉल्स के निशाने पर आ गयी.वहीं सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे लोग भी हैं,जिन का कहना है कि परिणीति चोपड़ा के ड्रेस में कोई बुराई नहीं है।

परिणीति चोपड़ा के इस ड्रेस पर एक यूजर्स ने लिखा है कि यह ड्रेस आप के लिए फिट नहीं है इसमें अंदर का भी दिखाई दे रहा है वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं,जिन्होंने परिणीती चोपड़ा पर तंज़ करते हुए कहाकि परिणीती को ड्रेस पहनने की कोई ज़रूरत नही है.

इससे पहले भी इन अभिनेत्रियों के साथ हुआ मामला-
बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब किसी अदाकारा को ट्रोल किया गया हो,इस से पहले भी कई अदाकारों को इस का सामना करना पड़ा है,अभी हाल ही में अमीषा पटेल को भी उनके ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया था।अब परिणीति चोपड़ा को ट्रोल किया जा रहा है।

आप को बता दें कि परिणीति इस से पहले भी अपने ड्रेस को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं,अभी अपनी बहन प्रियंका चौपड़ा की शादी में उन्होने जो ड्रेस पहनी थी,उसे लेकर भी डबल्यूएच ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं।इस मामले के बाद परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट भी लिखा था।

बात करें अगर परिणीति चोपड़ा के आने वाले फिल्म की तो वह जल्द ही नमस्ते इंग्लैंड में नजर आने वाली हैं,यह फिल्म अक्षय कुमार और कटरीना की फिल्म नमस्ते लंदन का सीक्वल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here