सर्जिकल स्ट्राइक के बाद ओवैसी ने दिया चौकाने वाला बयान,बोले-पुलवामा..

0
1594

इस महीने की 14 तारीख को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आ’तंकी ह’मले के बाद देश में फैले आक्रोश की शांत होने की उम्मीद जताई जा रही है.भारत वायुसेना द्वारा आज सुबह साढ़े 3 बजे 12 मिराज 2000 भारतीय लड़ाकू जेट विमानों ने एलओसी के पार जाकर आ’तंकवादी शिविरों पर हमले किए हैं और इन्हें पूरी तरह से नष्ट कर दिया है.

आ’तंकी ठिकानों पर 1000 किलोग्राम ब;म गिराए गए.परेशन में 12 मिराज जेट विमानों ने इस ऑपरेशन में हिस्सा लिया जिन्होंने बालाकोट,मुजफ्फराबाद और चकोटी में जैश-ए-मोहम्मद के कैंपों के साथ जैश का अल्फा-3 कंट्रोल रूम तबाह किया गया है।इसके साथ इस हवाई हमले में कई आतंकी ठिकानों और लॉन्च पैड्स को त’बाह किया गया ह.भारत द्वारा की गई इस एयर स्ट्राइक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर लोगों के बीच हीरो बनकर उभरे हैं.

OWAISI

इस मामले में हैदराबाद से लोकसभा सांसद और आल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल ए मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी प्रतिक्रिया जाहिर की है.ओवैसी का कहना है कि भारतीय वायुसेना के बहादुरी सराहनीय हैं.ओवैसी ने कहा की उनको उम्मीद थी इस तरह की कार्रवाई पुलवामा ह’मले के 2-3 दिन बाद होगी,लेकिन वे इसका स्वागत करते हैं.

इसके साथ पुलवामा ह’मले का बदला लिए जाने पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए ओवैसी ने कहा है कि वह इस मामले में मोदी सरकार के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा है कि सरकार की तरफ से इस तरह के कदम की वे लंबे समय से उम्मीद लगाए हुए थे.ओवैसी ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि सरकार अब मसूद अजहर और हाफिज सईद के खिलाफ भी कार्रवाई करेगी.

OWAISI

असदुद्दीन ओवैसी के अलावा सभी विरोधी राजनीतिक दल भी मोदी सरकार द्वारा उठाएं के इस कदम की सराहना कर रहे हैं.इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय वायु सेना और उनके पायलटों की सराहना करते हुए कहा है कि हम वायुसेना को सलाम करते हैं,देश के लोगों की रक्षा के लिए जवान शिद्दत से जुटे हैं.वहीँ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कहा है कि मैं वायु सेना के जांबाज पायलटों को सलाम करता हूं,जिन्होंने पाक में घुसकर आ’तंकी ठिकानों को तबाह किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here