ओवैसी के लिए परेशान हुए आंध्र सीएम,कही ख़ास बात,ओवैसी के समर्थको ने….

0
1487

हैदराबाद:ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन पार्टी के चीफ असदउद्दीन ओवैसी के भाई और तेलंगाना से विधायक अकबरुद्केदीन ओवैसी बीमार हैं. उनकी हालत नाज़ुक बतायी जा रही है.इस वजह से उन्हें लन्दन के एक अस्पताल में दाख़िल कराया गया है.उनके स्वस्थ होने को लेकर उनके समर्थक दुआएँ कर रहे हैं.अकबरुद्दीन ओवैसी को लेकर सोशल मीडिया पर AIMIM समर्थक लगातार सोशल मीडिया पर बात कर रहे हैं.

इस मामले में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन्मोहन रेड्डी ने भी अब ट्वीट किया है.उन्होंने अकबरुद्दीन ओवैसी के स्वस्थ होने की कामना की.उन्होंने कहाकि अकबरुद्दीन ओवैसी जी के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना.आपको बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी चंद्रयान गुट्टा विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं.उनको अपने बड़े भाई असदउद्दीन ओवैसी के बाद पार्टी का सबसे बड़ा नेता माना जाता है.आपको बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद की जनता के बीच ख़ासे पोपुलर माने जाते हैं.

अकबरुद्दीन ओवैसी के बीमार होने की ख़बर आते ही हैदराबाद के पुराने शहर में उनके समर्थक चिंतित नज़र आए.हर जगह उनकी बीमारी की ही चर्चा होती नज़र आयी.एआईएमआईएम के मुखिया एवं हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी व पार्टी के अन्य नेता एवं कार्यकर्ताओं उनके स्वस्थ होने की कामना की है।उनके लिए सोशल मीडिया पर मीम समर्थक दुआए कर रहे है.आप को बता दे चंद्रायनगुट्टा के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ विभिन्न राज्यों में कुल 14 मामले लंबित है।

अकबरुद्दीन ने अपने नामांकन पत्र में इस बात का उल्लेख किया है।साल 2013 से विभिन्न संदर्भों में उन्होंने कई विवादास्पद बयान दिए।इन मामलों को लेकर कर्नाटक,महाराष्ट्र और झारखंड में मामले दर्ज किए गए है।अकबरुद्दीन ओवैसी जहाँ अपने आग उगलते बयानों के लिए मशहूर है वही वो गरीबो को मदद करने में पीछे नहीं रहते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here