ओवैसी ने इमरान खान को दिया करारा ज़वाब,बोले-इमरान तुम अपने…

0
555
FI-ओवैसी और इमरान खान

आल इंडिया मजलिस इत्तिहादुल मुस्लिमीन के मुखिया व हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पाकिस्तान और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान पर जमकर हमला बोला है,उन्होंने कहाकि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपने संसद में शहीद टीपू सुल्तान और बहादुर शाह जफर का ज़िक्र करते हैं.लेकिन मैं बता दूँ कि टीपू सुल्तान हिंदुओं के दुशमन नहीं थे,बल्कि वह सभी को साथ लेकर चलते थे.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि तीपुर सुल्तान उन लोगों के दुश्मन थे जो उनकी हुकूमत का दुश्मन था।वहीं आगे ओवैसी ने कहा है कि पाकिस्तान में अजीब अजीब बातें होती हैं,वहाँ परमाणु बम की बात करते हैं,तो क्या भारत में परमाणु बम नहीं है,ओवैसी ने इमरान खान की तरफ इशारा करते हुये कहा कि आप अपने लश्कर-ए-शैतान और जैश-ए-शैतान को हैंडल करो।

आप को बता दें बीते बीते महीने के 14 तारीख को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला हुआ था,जिस में हमारे चालीस जवान शहीद हो गए थे, इसके बाद भारत ने जवाबी कार्यवाही में पाकिस्तान की ज़मीन पर हमला किया था,उसके बाद पाकिस्तान की तरफ कहा जाने लगा कि हमारे पास परमाणु बम है,अब इसी पर असदुद्दीन ओवैसी ने जवाब दिया है।

इस से पहले बीते दिनों महाराष्ट्र के शिवाजी पार्क में एक रैली को संबोधित करते हुये असदुद्दीन ओवैसी ने ने पाकिस्तान पर निशाना साधा था,और उन्होंने साफ शब्दों में कहा था कि आतंकवाद पर पाकिस्तान सख्त कार्यवाही करे।और अब असदुद्दीन ओवैसी ने ने हैदराबाद में एल रैली में फिर वही बात दोहराई है और पाकिस्तान के नापाक चेहरे को बेनकाब किया है।

IMRAN KHAN

वहीं हैदराबाद में असदुद्दीन ओवैसी ने ने भारतीय जनता पार्टी पर भी जमकर हमला बोला है,उन्होने कहा है कि मुझे देशद्रोही कहा जाता है,ओवैसी ने कहा कि मेरे वफादार होने पर शक करते हो,लेकिन मेरी एक बात सुन लो,भाजपा यह कह रही है कि मेरा बूथ सब से मजबूत,लेकिन मैं कह रहा हूँ। मेरा सरहद मजबूत तो मेरा देश मजबूत।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here