ओवैसी ने राहुल पर किया जवाबी प्रहार,बोले-जनेऊधारी

0
140
rahul(left)-owaisi(right)

हैदराबाद तेलंगाना विधानसभा चुनाव में 7 दिसंबर को मतदान होना है.तमाम राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार अपने चरम पर है और कोई भी नेता अपने विरोधियों पर तीखे हमले करने से चूक नहीं रहा है.AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मलकपेट के सईदाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

राहुल पर तंज कसते हुए ओवेसी ने कहा,”अरे खुद को जनेऊधारी हिन्दू कहने वाले तुम क्या जानते हो,हमारी तकलीफ हमारा दर्द क्या है।तुम महलों में जिंदगी गुजारने वाले शख्स हो,क्या तुमने अपने जिस्म पर कभी लाठियां खाईं है?क्या कभी तुमको तुम्हारे नाम से मजहब के नाम पर जलील किया गया?क्या तुमसे नाइंसाफी हुई।अरे!हमने मुकाबला किया।जम्हूरियत पर यकीन करके किया।हिंदुस्तान के संविधान का इस्तेमाल करके किया। 

तेलंगाना में हुए कांग्रेस-टीडीपी-सीपीआई-तेलंगाना जन समिति के बीच के गठबंधन पर हमला बोलते हुए इसे टीडीपी और कांग्रेस को पॉकेटमारों की जमात कहा है।और कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी एक टूरिस्ट की तरह राज्य का दौरा कर रहे हैं और जनेऊधारी राहुल हमारा दर्द कभी नहीं समझ पाएंगे। 

तेलंगाना में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश में मदरसो और मुस्लिमो के धार्मिक स्थलों को बंद करने का प्रयास हो रहा है। साथ ही असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार हम मुस्लिम समुदायों को देखना पसंद भी नहीं करती है,इसलिए वे हमे धीरे धीरे खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी हमारी पार्टी को खत्म करने का भी प्रयास कर रही है,जिसकी वजह से वे हम पर अनाब सनाब इल्जाम भी लगा रहे हैं।

याद दिला दें कि तेलंगाना की 119 सीटों पर मतदान 7 दिसंबर को होगा,जिसकी काउटिंग 11 दिसंबर को होगी।तेलगांना अपनी अपनी पार्टी को सत्ता पर काबिज करने के लिए हर कोई भरसक प्रयास कर रहा है।बीजेपी तेलंगाना में टीआरएस को समर्थन देने की बात कर रही है तो वहीं कांग्रेस बाजी मारने के लिए महागठबंधन कर लिया है।अब देखने वाली बात यह होगी की तेलंगाना के इस चुनावी मैदान में कौन किस भारी पड़ेगा या कौन किसी नैया डूबाएगा,ये तो खैर वक्त ही बताएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here