नववर्ष में इन राशियों पर बरस रही है भोलेनाथ की कृपा,बुरा समय होगा खत्म अब मिलनी है खुशखबरी

0
727
Photo Source-Patrika

दोस्तों के जैसा कि हम सब जानते हैं कि यह साल अपने अंतिम पड़ाव पर है कुछ ही दिनों में 2018 खत्म हो जाएगा और हम नए साल में प्रवेश करेंगे। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि 2019 में प्रवेश करते ही,ज्योतिष के अनुसार किन किन राशियों के लिए यह साल बेहद लाभदायक होने वाला है।आज उन राशियों के बाते में जिन राशि वाले लोगों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी मिलेगी। इन पर भोलेनाथ की कृपा बनी रहेगी,तो आइए देखते हैं।इन्हें भोलेनाथ ने क्या उपहार दिया है।

मेष राशि-मेष राशि वाले जातकों के लिए 2019 काफी लाभदायक होने वाला है। धन प्राप्ति के योग काफी दिख रहे हैं।भोलेनाथ की कृपा और के ऊपर सदैव बरकरार रहेंगे।मेष राशि वालों के लिए साल 2019 आर्थिक स्थिति में बेहतर रहेगा।इस साल आपको धन लाभ के योग बनेंगे।इस साल आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और नए निवेश से धन लाभ होगा।साल 2019 में अगस्त के बाद जमापूंजी बढ़ेगी।इस वर्ष आपको करियर में मिलेजुले परिणाम मिलेंगे।आप अपने उत्कृष्ट प्रयासों से उन्नति करेंगे।आपकी नौकरी में पदोन्नति की संभावना है।करियर को आगे ले जाने में किस्मत भी आपका भरपूर साथ देगी। 

कुंभ राशि-साल 2019 कुंभ राशि वालों के लिए राज योग लेकर आ रहा है।भगवान भोलेनाथ की कृपा से इस साल उन्हें राजयोग की प्राप्ति हो सकती है।आपके अंदर जोश, उत्साह और गजब की फुर्ती देखने को मिलेगी।इस साल आपके करियर को ऊँचाई मिलेगी।आपको अपने कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। आपके निर्णय करियर को और भी सुनहरा बनाने में मदद करेंगे। 

तुला राशि-2019 में प्रवेश करती है तुला राशि वालों के लिए भरपूर खुशियां है।नौकरी पेशा के लिए परेशान होने वाले व्यक्तियों के लिए यह साल बेहद सुखद है नौकरी के प्राप्ति इस साल में आसानी से होगी।इस वर्ष न केवल आपको स्वास्थ्य लाभ मिलेगा बल्कि पुरानी बीमारियों से भी आपको छुटकारा मिलेगा।आपको अपने करियर बहुत ही बढ़िया परिणाम मिलेंगे।मार्च के बाद आपके नए विचार आपको सफल परिणाम दिलाने में सफल रहेंगे।इस समय कार्यक्षेत्र में आपको बेहतर परिणाम मिलेंगे।सोमवार के दिन भगवान शिव और माता पार्वती की पूजा करने से आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी।आपके जीवन में शनि भी आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा, आपके जीवन को एक नई राह प्रदान होगी। जिससे आपके व्यवसाय में बहुत लाभ और प्रगति प्राप्त होने वाली है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here