पुलवामा ह’मले:सिद्धू और चैनल के बीच विवाद में सलमान की भी एंट्री,सोनी को कही दो टूक बात

0
1142
सलमान खान-सिद्दू

जम्मू कश्मीर राज्य के पुलवामा में हुए आ’तंकी ह’मले के बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू को भाजपा और कई कथित राष्ट्रवादी संगठनों के कार्यकताओं द्वारा ट्रोल किया जा रहा है,भारतीय मीडिया भी सिद्दू पर निशाना साध रही है.गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा हमले के बाद बयान दिया था.जिस पर काफी विवाद हुआ,पाकिस्‍तान की हरकत को लेकर पूछ गए सवाल पर उन्‍होंने कहा कि आतं’कवाद का न कोई देश होता है न मजहब न जात.

सोशल मीडिया पर लोगों ने कपिल शर्मा से कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को हटाने की मांग की थी जिसके चलते खुद सिद्धू ने इस शो से अलविदा लेने का फैसला ले लिया है.अब खबर सामने आ रही है कि नवजोत सिंह सिद्धू को सोनी टीवी से हटाने या ना हटाने का फैसला फिलहाल होल्ड पर रख लिया गया है जिसके पीछे की वजह बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और कपिल शर्मा को माना जा रहा है.

बताया जा रहा है कि सलमान खान ने नवजोत सिंह सिद्धू को शो से रिजाइन करने के लिए कहा था.लेकिन उन्होंने सोनी टीवी चैनल को यह सलाह दी थी कि वे अंतिम फैसले के लिए कुछ इंतजार करें.आपको बता दें कि देशभर में जहां कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पाकिस्तान की हिमायत करने के चलते पुरजोर विरोध चल रहा है.

वहीँ पंजाब के लुधियाना और अमृतसर में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और पाकिस्तान चीफ जनरल बाजवा के गले मिलते और साथ खड़े तस्वीरों के पोस्टर लगाए गए हैं.इन पोस्टर पर जनरल बाजवा और नवजोत सिंह सिद्धू की तस्वीरों पर खून रंगे हाथ भी लगाए गए हैं.गौरतलब है कि देश के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लंबे वक्त बाद कलर्स टीवी पर अपने शो की दोबारा शुरुआत की है.

जिसको सलमान खान प्रोड्यूसर कर रहे हैं।इस वक्त शो की टीआरपी का भी अच्छी चल रही है.इस टीआरपी को खराब न करने के लिए नवजोत सिद्धू ने फैसला लिया था की वह शो को खुद ही छोड़ दें ताकि उनके बयान का खामियाजा कपिल शर्मा या फिर उनके शो को न भुगतना पड़े.

आपको बता दें कि कप‍िल शर्मा ने हाल ही में द‍िए इंटरव्यू में सिद्धू को समर्थन करते हुए कहा,’ये बहुत छोटी चीजें हैं और ये सब किसी प्रोपगेंडा का हिस्सा भी हो सकते हैं.मुझे लगता है कि किसी को बैन करना और सिद्धू को शो से हटाना हल नहीं है।हमें स्थायी हल को ओर देखना होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here