म्यूजिक डायरेक्टर ने भाई ने इस्लाम धर्म अपनाया,बेटे के धर्म बदलने पर पिता ने कहा-मेरे परिवार में..

0
1846

धर्म परिवर्तन एक ऐसी चीज़ है तो बड़ी चर्चा होती है.हाल फिलहाल देखा गया है कि धर्म परिवर्तन अक्सर सुना जाता है.देश के संपन्न वर्ग में भी धर्म बदलने की प्रक्रिया तेज़ है.आप ने अक्सर सुना होगा अगर कोई धर्म परिवर्तन होता है फिर उसको लेकर बड़ा वि’वाद भी सामने आता है.साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज ने इस्लाम धर्म अपना लिया है.

जाने मामला-संगीत जगत की जानी मानी हस्ती ने भी इस्लाम कबूल कर लिया है.दरअसल सोशल मीडिया पर इस बाबत एक विडियो वायरल हुआ है जिसमे संगीत निर्देशक कुरलारसन,सिलाम्बरासन के छोटे भाई इस्लाम में परिवर्तित हो गए हैं.मीडिया रिपोर्ट की मानें जाए तो यह युवा संगीतकार अपने माता पिता की राजेंद्र भारत और उषा की मौजूदगी में इस्लाम धर्म अपनाया.

बता दें कि चेन्नई के अन्ना सलाई में मौजूद एक मस्जिद में आयोजित किए गए समारोह में ही कुरलारसन,सिलाम्बरासन के छोटे भाई ने इस्लाम कबूल किया है.हालांकि उनके द्वारा यह फैसला क्यों लिया गया.अभी तक इसकी कोई वजह सामने नहीं आई है और ना ही परिवार ने इस मामले में कोई टिप्पणी की है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.इस समारोह के वीडियो में वह इस्लाम कबूल करते हुए दिखा रहे हैं इस मामले में राजेंद्रधर का कहना है कि उनका परिवार सभी धर्मों का एक समान आदर करता है.उन्होंने अपने बच्चों को भी यही शिक्षा दी है कि सभी धर्म एक समान होते हैं.उन्होंने डेक्कन क्रॉनिकल से बातचीत करते हुए कहा कि सभी धर्मों का सहिषुणता ही मेरी नीति है.

मेरा बड़ा बेटा एसटीआर एक उत्साही शिव भक्त है.मेरी बेटी इल्किया एक ईसाई है और अब मेरे छोटे बेटे ने इस्लाम धर्म का पालन करना पसंद किया है। मैं उनके फैसले का सम्मान करता हूं.”बता दें कि सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर कुरलारसन के बेटे द्वारा इस्लाम कबूल करने की वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने उनके इस कदम की सराहना की है.सोशल मीडिया यूज़र्स इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here