मैनपूरी को लेकर छिड़ी सपा में जं’ग,SP MLA ने कहा-मुलायम नही लड़ना चाहते चुनाव लेकिन…

0
139

समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने कुछ उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है,इन्हीं में समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का नाम भी शामिल हैं,इन्हें उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से टिकट दिया गया है।मैनपुरी से मुलायम सिंह यादव को टिकट दिये जाने के बाद समाजवादी पार्टी के एक विधायक ने बड़ा खुला किया है।

सपा से सिरसागंज विधायक हरीओम यादव ने कहा है कि मुलायम सिंह यादव मैनपुरी नहीं बल्कि फ़िरोज़ाबाद से चुनाव लड़ना चाहते थे,लेकिन उनकी नहीं सुनी गई,और राम गोपाल यादव ने अपने मन से उन्हें मैनपुरी से टिकट दे दिया है,राम गोपाल यादव ने नेता जी की इच्छा पूरी नहीं की है,इसी वजह से मैनपुरी में उनका विरोध किया जा रहा है।

शिवपाल यादव-मुलायम सिंह

आप को बता दें कि जब राम गोपाल यादव ने मुलायम सिंह यादव का नाम मैनपुरी से ऐलान किया था,तो मैनपुरी में इसका जमकर विरोध हुआ था।और सपा कार्यकर्ताओं ने राम गोपाल यादव का पुतला भी फूंका था,उन कार्यकर्ताओं की मांग थी कि मैनपुरी से तेज प्रताप को उम्मीदवार बनाया जाये।और नेता जी को कहीं और से उम्मीदवार बनाया जाये।

अब सपा विधायक हरीओम यादव ने कहा है कि नेता जी चाहते थे कि वह फ़िरोज़ाबाद से चुनाव लड़ कर परिवार के लड़ाई को खत्म कर दें क्योंकि इस सीट पर उन्हीं के परिवार के दो लोग चुनाव लड़ने जा रहे हैं,मुलायम सिंह यादव के भाई और बहतीजे फ़िरोज़ाबाद से चुनाव लड़ेंगे।सपा विधायक का दावा है कि मुलायम सिंह चाहते थे कि वह इस सीट से मैदान में आकार परिवार के लड़ाई को खत्म कर देंगे।

मुलायम सिंह-शिवपाल यादव

लेकिन राम गोपाल यादव ने ऐसा नहीं होने दिया है।सपा विधायक हरीओम यादव ने कहा है कि राम गोपाल यादव ने जल्दबाज़ी में नेता जी के नाम का ऐलान इसी वजह से कर दिया है कि कहीं नेता जी खुद ही अपने नाम का ऐलान फ़िरोज़ाबाद सीट से न कर दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here