बहुत खूबसूरत है क्रिकेटर मोहम्मद कैफ की पत्नी पूजा,PHOTO देख कर दंग हो जाओगे

0
1127
PHOTO SOURCE-MID DAY

टीम इंडिया की ओर से आखिरी मैच खेलने के करीब 12 साल बाद इस निचले क्रम के बल्लेबाज मोहम्मद कैफ़ ने सभी तरह के प्रतिस्पर्धी क्रिकेट को अलविदा कह दिया। 37 वर्षीय कैफ को लॉर्ड्स पर 2002 में इंग्लैंड के खिलाफ नेटवेस्ट ट्रॉफी फाइनल में 87 रन की मैच जिताने वाली पारी के लिए जाना जाता है।इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी मिला था।13 जुलाई को ही कैफ ने यादगार पारी खेली थी और 13 जुलाई को ही संन्यास लिया।आज हम आपको उनकी ज़िंदगी के बारे बताने वाले हैं,उनके परिवार के बारे में बात करने वाले है।

आपको बता दे कि,कैफ़ का जन्म यूपी के इलाहबाद में 1 दिसम्बर 1980 में हुआ था.कैफ़ के पिता मोहम्मद तारीफ रेलवे और उत्तर प्रदेश के लिए खेलते थे।उनके भाई मोहम्मद सैफ मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के लिए खेलते है।कैफ की गिनती भारत के टॉप फील्डर्स में होती थी।मोहम्मद कैफ ने 25 मार्च,2011 पूजा यादव से शादी की। यह दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को जानते थे।

कैफ अपनी पत्नी के साथ

पूजा नोएडा की रहने वाली हैं और प्रत्रकार थीं।भारतीय क्रिकेट के बेहतरीन फील्डरों में से एक रहे मोहम्मद कैफ से तो हर कोई वाकिफ है।लेकिन कम ही लोग उनकी लव लाइफ के बारे में जानते हैं।स्टार क्रिकेटर बनने के बाद भी कैफ ने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा सीक्रेट रखा।उनका पूजा कैफ से अफेयर और फिर शादी भी सीक्रेट रही थी।नोएडा की रहने वाली पूजा को कैफ ने चार साल डेट किया और फिर दोनों शादी कर ली।इन दोनों का कबीर नाम का एक बेटा भी है।

बता दे कि,मोहम्मद कैफ की पूजा यादव से मुलाकात एक पार्टी में कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।पूजा को घूमने का काफी शौक है।पूजा को सेल्फी लेने का भी काफी शौक है।पूजा को सेल्फी लेने का भी काफी शौक है।एफिडेविट के मुताबिक कैफ और उनकी वाइफ पूजा के पास 28 लाख रुपए की ज्वैलरी है।इसमें 2 डायमंड रिंग, डायमंड बैंगल और 3 गोल्ड चेन शामिल हैं।

कैफ पूजा के साथ

मोहम्मद कैफ क्रिकेट से दूर होने के बाद भी अक्सर ट्वीट के जरिए सुर्खियां बटोरते रहते हैं।लेकिन पूजा आज भी लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं।कैफ 2002 से लेकर 2006 तक भारतीय टीम के हिस्सा रहे हैं।उन्होंने अपना अंतिम मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ 29 नंवबर 2006 को खेला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here