प्रधानमंत्री मोदी खाने पर कर देते है इतना खर्चा,एक दिन का खर्चा जानकर दांतो तले ऊंगली लेंगे दबा

0
77

2014 के लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी बिहार में आज वह किसी भी तरह की पहचान के मोहताज नहीं है।मोदी समर्थकों के बीच 2 उनकी छवि हीरो वाली बन चुकी है।हलाकि 2019 आते आते भाजपा के ग्राफ में गिरावट है,अब देखना है मई में जब चुनाव नतीजे आते है तब मोदी पीएम बन पाते है या नही.

चुनाव का जब से एलान हुआ है बस दो नाम की हर तरफ चर्चा हो रही है एक है राहुल गाँधी और दुसरे है नरेंद्र मोदी,आज हम आपको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खाने के बारे में बताने जा रहे हैं।गौरतलब है कि कई बार पीएम मोदी के भोजन का विषय चर्चा में आ चुका है।आज हम आपको बताने मंत्री नरेंद्र मोदी के खाने के बारे में ऐसी बातें बताने जा रहे हैं।जिसे शायद आप नहीं जानते होंगे।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सेहत का काफी ख्याल रखते हैं।वह रोजाना योगा और एक्सरसाइज करते हैं।इसके साथ-साथ पीएम मोदी अपनी डाइट का भी खास ख्याल रखते हैं।यह कई बार कहा जा चुका है कि प्रधानमंत्री मोदी हमेशा सादा खाना ही पसंद करते हैं।

डेली रूटीन की बात करें तो पीएम मोदी सुबह 7 बजे तक तैयार हो जाते हैं और इसके बाद वह नाश्ता करते हैं।सुबह के नाश्ते पर पीएम मोदी 20 मिनट खर्च करते हैं।आपको बता दें कि नाश्ते में पीएम मोदी थेपला,ढोकला या फिर पोहा खाना पसंद करते हैं।जिसका मूल्य 50 और सौ रुपए के बीच में आता है।

दोपहर के खाने की बात करें तो पीएम मोदी लंच में हल्का खाना पसंद करते हैं। इस पर भी 150 रुपए की लागत लगती है।अब आपको रात के खाने के बारे में बताएं तो रात को प्रधानमंत्री मोदी रोटी,दाल और दही खाना पसंद करते हैं,जिसकी लागत 100 से 200 के बीच होती है। अगर इस सारे खर्च को जोड़ा जाए तो पीएम मोदी ज्यादा से ज्यादा एक दिन के खाने पर 400 से लेकर 500 रूपये खर्च करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here