यहाँ माहौल बिगड़ा,भारी पुलिस फ़ोर्स तैनात,दोनों समुदायों में…

0
886
FI

मैनपुरी के कस्बा आलीपुर खेड़ा में कुछ अराजक तत्वों माहौल बिगाड़ने का मंसूबा बनाया था,लेकिन लोगों के सूझ बूझ से यह मंसूबा नाकाम हो गया हौ, और इलाक़े में शांति है।दरअसल अलीगंज बाईपास मार्ग पर मौजूद एक धार्मिक स्थल को कुछ लोगों ने तोड़ दिया,इसके बाद यह खबर जंगल की आग की तरह पूरे इलाक़े में फ़ेल गई और देखते ही देखते माहौल में तनाव हो गया।

लेकिन वहाँ के समझदार लोग आगे आए,मामले को बात चीत से सुलझा लिया।इस तरह वह अराजक तत्व अपने मंसूबे में नाकाम हो गए।जैसे ही यह खबर सामेन आई, लोग नारेबाजी करने लगे और अपराधियों की मांग करने लगे,लेकिन उन्हें अधिकारियों ने समझाया.

FI

इलाके के समझदार लोग भी इस मामले में आगे आए,लोगों के गुस्से को ठंडा कर लिया गया,वहीं मामले में पुलिस ने कहा है कि हम जल्द ही उन लोगों को हिरासत में ले लेंगे,उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही करेंगे।जैसे ही मामला आलीपुर खेड़ा में पेश आया, तुरंत वहाँ पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

भारी तादाद में तुरंत पुलिस भी पहुँच गई,पुलिस ने जब वहाँ के हालत बेकाबू देखे तो तुरंत दूसरे थानों की पुलिस भी बुला ली गई,पुलिस ने वहाँ पर दोनों पक्षों के लोगों को जमा किया,दोनों समुदाय से शांति बनाये रखने की अपील की जिसे लोगों ने मान लिया,पुलिस के कार्यवाही करने के यकीन पर वह लोग अपने घरों को वापस चले गए।

मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और कहा है कि जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा,उसे सख्त सज़ा दी जाएगी।वहीं अभी तक पुलिस ने पता लगाने में नाकाम रही है कि धार्मिक स्थल को किस ने नुकसान पहुंचाया है,नामलूम लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके दोषियों का पता लगाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here