लड़के ने ब्राह्मण लड़की से कहा-बी’फ खाती हो तो अपने भाई संबंध भी बनाई होगी,चैट हुई वायरल

0
4377

बी’फ के नाम पर हमेशा पूरे देश में बवाल मचा रहता है,वहीं बी’फ की वजह से देश में कई बार हिं-सा भी हो चुका है,देश में कुछ लोगों का मानना है कि किसी के खाने पीने पर रोक नहीं होना चाहिए और जो इंसान जो भी खाना चाहता है उसे खाने दिया जाये,लेकिन वहीं देश में एक तबका ऐसा भी है जो बी’फ खाने के खिलाफ है और वह न बी’फ खाते हैं न ही किसी को खाने देते हैं।

देश के हर राज्य में बी’फ खाया जाता है,वहीं देश में कुछ ऐसे राज्य भी हैं जहां पर गाय भी काटा जाता है,सरकार ही इसके लिए मंजूरी देती है लेकिन कुछ राज्य ऐसे भी हैं,जहां गौ-कशी की मंजूरी नहीं है,अगर कोई कानून नहीं मानता है तो उसे सख्त सज़ा दी जाती है।

आज हम यहाँ पर ऐसे एक लड़के और एक लड़की के बातचीत को दिखाने जा रहे हैं जो बीफ खाने को लेकर है,यह पूरी बात दोनों के बीच व्हाट्सप्प पर चैट के जरिये हुई है।इस बात चीत में लड़का बी’फ खाने को गलत बताती है,तो वहीं लड़की का कहना है कि बी’फ खाने में कोई बुराई नहीं है।

बात चीत के दौरान लड़का लड़की से पूछता है कि क्या तुम हिन्दू हो,इस पर वह लड़की कहती है कि हाँ मैं हिन्दू हूँ,लेकिन मुझे बीफ खाने में कोई दिक़्क़त नहीं है।

इसके बाद वह लड़का लड़की को समझाता है कि बीफ खाना गलत है,इसे नहीं खाना चाहिए,लेकिन लड़की कहती है कि मैं धर्म की इज्जत करती हूँ, लेकिन इसी के साथ अगर मैं बीफ खाती हूँ तो मुझे कोई परेशानी नहीं है,इसके बाद वह लड़का ऐसी बात कहता है कि जो कोई भी किसी लड़की से नहीं कह सकता है।देखिये चैट में लड़के ने क्या कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here