क्या सचिन भी लड़ें’गे चुनाव?…अचानक इस नेता से मुलाक़ात के बाद ये चर्चा

0
209

पूरे देश में लोकभा चुनाव का प्रचार चल रहा है,पार्टियां लगातार अपने अपने उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी कर रहे हैं,इसी बीच सियासी पार्टियां लगातार ऐसे लोगों को अपनी अपनी पार्टी से जोड़ रही हैं,जिन का समाज में अच्छा असर है,अभी कुछ ही दिनों पहले बॉलीवूड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कॉंग्रेस में शामिल हुई हैं.

वहीं अब खबर आ रही है कि क्रिकेट मैच की दुनिया में मास्टर ब्लास्टर कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने एनसीपी के मुखिया शरद पवार से मुलाक़ात की है,इस मुलाक़ात के बाद महाराष्ट्र में सियासत गरम है हो गई है।जानकारी के अनुसार सचिन तेंदुलकर ने शरद पवार से उनके घर पर मुलाक़ात की है और यह मुलाक़ात आधे घंटे से ज़्यादा चली है.

इस मुलाक़ात के दौरान दोनों के बीच में क्या बात ही है,इस बारे में अभी किसी को जानकारी नहीं है,लेकिन कहा जा रहा है कि इस मुलाकत में लोकसभा चुनाव को लेकर बात चीत हुई है।मुलाक़ात के बाद जब यह खबर मीडिया में सामने आई तो लोगों ने इसे सियासत से जोड़ कर देखना शुरू कर दिया है और अब कहा जा रहा है कि सचिन तेंदुलकर शायद लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं।इसी वजह से यह मुलाक़ात हुई है।

वहीं इस बारे में कुछ लोगों का कहना है कि सचिन तेंदुलकर और शरद पवार के बीच काफी सालों से संबंध हैं,इसी वजह से शायद यह दोनों नेता मिले हों,वहीं कुछ लोगों ने सचिन तेंदुलकर को सलाह दी है कि वह चुनाव न लड़े।आप को बता दें कि सचिन तेंदुलकर का क्रिकेट मैच में बहुत बड़ा योगदान है.

इसी योगदान को देखते हुये कॉंग्रेस पार्टी ने उन्हें राज्यसभा सांसद भी बनाया था,वह बीते साल 2018 तक राज्यसभा के सांसद थे। और अब 2019 में जब लोकसभा चुनाव होने जा रहा है,तो यह खबर उड़ रही है कि शायद सचिन तेंदुलकर लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here