पहली बार जया बच्चन ने किया खुलासा,बोली-इसलिए करिश्मा को ठुकरा कर ऐश्वर्या को बहु बनाया

0
598

करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन यह दोनों बॉलीवूड से आते हैं,इन दोनों की पहचान किसी चीज़ की मोहताज नहीं है,एक समय ऐसा आया था कि इन दोनों की शादी होने जा रही थी लेकिन अचानक यह शादी टूट गई थी।आप को बता दें कि करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन एक दूसरे को बचपन से जानते थे.

लेकिन प्यार की शुरुआत हुई अभिषेक की बहन श्वेता की शादी के बाद।दरअसल श्वेता की शादी करिश्मा के बुआ के बेटे से हुई है।शादी के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए और मिलने जुलने लगे,उन दिनों इन दोनों में प्यार हो गया,लेकिन इन दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया।जब घर वालों को यह बात मालूम हुई तो घर वाले भी इस प्यार के समर्थन में आए.

अमिताभ बच्चन ने अपने 60वें जन्मदिन पर दोनों की सगाई का ऐलान कर दिया,पूरी दुनिया के सामने इस रिश्ते का खुलासा हुआ,लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि इन दो प्रेमियों के प्यार को किसी की नजर लग गई।और सगाई होने के बाद भी इन दोनों की शादी नहीं हो पाई।इस मामले के कुछ सालों बाद अभिषेक बच्चन की शादी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ हुई।

अब इस मामले पर अभिषेक बच्चन की माँ का एक बयान आया है,दरअसल जया बच्चन से पूछा गया कि क्या करिश्मा कपूर पारिवारिक मूल्य और कल्चर को अच्छी तरह नहीं समझ पाती इस लिए इन दोनों की शादी नहीं हुई।इसके जवाब में जया बच्चन ने कहा कि करिश्मा कपूर के अंदर कपूर खानदान का खून और करिश्मा अच्छी हैं,उन में ऐसी कोई बात नहीं है।

दरअसल उनसे पूछा गया था कि किस वजह से ऐश्वर्या राय के साथ बेटे की शादी की,इसके जवाब में उन्होने कहा था कि मैं एक पारिवारिक मूल्य और अच्छे कल्चर की बहू चाहती थी,इसी लिए इन दोनों की शादी कराई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here