इस वज़ह से सलमान ने नही की शादी?,दबंग खान ने कहाकि करने की सोच रहा था कि तभी

0
433
सलमान खान फोटो सोर्स -स्क्रॉल

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने बीते 27 दिसंबर को अपना 53वां जन्मदिन मनाया है.उनकी जन्मदिन पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों शामिल हुए.वहीं 52 साल पूरे करने के बाद सलमान के फैंस के बीच आज भी एक बड़ा सवाल है कि वह शादी आखिर कब करेंगे..? या फिर सलमान खान शादी क्यों नहीं करना चाहते हैं..?? तो अब सलमान खान ने खुद अपनी शादी को लेकर बड़ी बात बोली है.

बता दे कि सलमान खान की शादी को लेकर हमेशा ही चर्चा रहती है जहाँ एक तरफ प्रियंका चोपड़ा से लेकर दीपिका पादुकोण तक शादी कर चुकी हुइ वही इनसे काफी सीनियर सलमान खान अभी तक शादी नही किये है.अपनी शादी को लेकर सलमान खान ने यह बात कॉमेडियन कपिल शर्मा के ‘द कपिल शर्मा शो’ में बोली है।दरअसल, सलमान खान शो में बतौर गेस्ट बनकर पहुंचे.इस दौरन कपिल शर्मा ने सलमान से उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कई सवाल भी किए, लेकिन उस समय शो का माहौल और भी ज्यादा खुशनुमा हो गया, जब कपिल शर्मा ने सलमान खान से उनकी शादी को लेकर चर्चा की.

salman khan with father

शादी के विषय पर बात करते हुए सलमान खान ने कपिल शर्मा को बताया कि वह शादी क्यों नहीं करना चाहते.उन्होंने अभिनेता संजय दत्त के साथ जुड़ा अपना एक किस्सा याद करते हुए कहा- ‘एक बार संजय दत्त मुझे शादी करने की सलाह दे रहे थे,इस दौरान उनका बार-बार फोन भी बज रहा था.बार-बार फोन बजने की वजह से संजय दत्त मुझे शादी की सलाह देते हुए बीच में से ही चले गए.’

सलमान खान ने आगे कहा है कि संजय दत्त के फोन पर बार-बार उनकी पत्नी का कॉल आ रहा था.इसके बाद सलमान खान की यह बात सुनकर शो के होस्ट कपिल शर्मा और मौजूद अन्य सदस्य ठहाके मारकर हंसने लग गए.इसके अलावा सलमान खान ने शो में अपनी जिंदगी से जुड़े और भी कई खुलासे किए है.वर्क फ्रंट की बात करे तो सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं.

वही सलमान खान के पिता सलीम खान ने एक इंटरव्यू में सलमान की शादी के सवाल पर कहा था कि हर बात की इच्छा होती है कि उसकी संतान शादी करे लेकिन ऐसा लगता है सलमान खान को शादी के लिए कोई भी नही मना सकता है.सलीम खान का कहना है कि सलमान ऐसी लड़की चाहते है जो घरेलु हो और माँ बाप के साथ मिलकर चले लेकिन चुकि वो फ़िल्मी दुनिया में है और कोई भी एक्ट्रेस शादी करके अपने करियर को खत्म नही करना चाहती है शायद इसलिए सलमान को शादी के लिए लड़की नही मिल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here