इमरान के एलान पर गदगद हुयें सिद्दू,बोले-ये कैसा राष्ट्रवाद है…इमरान के नेक काम

0
1398

पिछले कुछ दिनों से भारत और पाकिस्तान के बीच त’नाव है.लेकिन इस बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन को छोड़ने का ऐलान किया है जिससे दोनों देशो के बीच त’नाव में कमी आती हुई दिख रही है.विंग कमांडर अभिनंदन बुधवार को मिग-21 विमान के क्रैश होने के बाद पाकिस्तान के क्षेत्र में पहुंच गए थे,जहां उन्हें पाकिस्तानी सेना ने हिरासत में ले लिया था.

इमरान खान के ऐलान के बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर एक बार उनकी तारीफ की है.नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करके इमरान खान की जोरदार तारीफ की.उन्होंने लिखा, “इमरान खान हर नेक कार्य स्वयं रास्ता तैयार करता है.आपका सद्धभावनापूर्ण संकेत एक अरब लोगों के लिए ‘एक खुशी का कप’ है,एक राष्ट्र आनन्द में है…. मैं उनके माता-पिता और प्रियजनों के लिए बहुत खुश हूं.”

अभिनंदन की तरह भारत मां का कोई और बेटा अपनों से बिछड़ना नहीं चाहिए.हम सच्चे देशभक्त बनें और यह सवाल करें कि आखिर यह कैसा राष्ट्रवाद है जो भारत को भारत के खिलाफ ही खड़ा कर रहा है.उन्होंने शांति को सबसे बड़ा मार्ग बताया.बता दें कि इससे पहले पुलवामा हमले को लेकर सिद्दू ने जो बयान दिया था उसकी काफी आलोचना हुआ थी.

पुलवामा हमले के बाद सिद्धू ने कहा था कि कुछ लोगों के लिए पूरे देश को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते.इस बयान के बाद सिद्धू को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था लेकिन नवजोत सिद्दू अपने ब्यान पर कायम रहे.

ताज़ा तनाव के बीच भारत ने पाकिस्तान से पायलट को रिहा करने के लिए कहा था लेकिन पाक संसद में बोलते हुए इमरान खान ने पहले अपने देश का पक्ष रखा उसके बाद पायलट को रिहा करने का एलान कर दिया.इस एलान के साथ ही दोनों देशो के बीच तनाव खत्म में कमी आ गयी. पकिस्तान शुक्रवार को विंग कमांडर अभिनंदन को भारत को सौंपेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here