अपनी बीवी के गुलाम होते है ये चार अक्षर वाले मर्द, लोग कहते है इनको जोरू का गुलाम

0
1338
husbands obeying wife

वैसे तो कही सुनाई बातो पर आम तौर पर कोई यकीन नही करता है लेकिन करने को काफी लोग करते रहते है और इन बातो को नकार ही देते है लेकिन कही ना कही ये बाते हमें अन्दर तक छूती है और जब ये हमें छूती है तो फिर ऐसे में हम समझ ही जाते है कि वाकई में इनसे कुछ हद तक तो दूरी ही भली है लेकिन समाज थोडा सा अलग है और इनके अलग होने के चलते जो लोग अपनी पत्नी के प्रेमी होते है उन्हें जोरू का गुलाम ही कह दिया जाता है तो चलिए आज हम आपको कुछ लोगो से मिलवा भी देते है जिन्हें अक्सर जोरू का गुलाम कहकर के ही संबोधित किया जाता रहा है तो चलिए आज आपको उन ख़ास किस्म के लोगो के बारे में भी बता ही देते है।

इसमें सबसे पहले तो आते है वो लोग जिनका नाम अंगरेजी के शब्द क या फिर ए से शुरू होता है तो ऐसे लोगो की पत्नी बेहद ही खूबसूरत होती है लेकिन जब बात आती है शादी के बाद प्रभुत्व की तो ऐसे में ये रिश्ते काफी हद तक फेल ही नजर आते है और यहाँ पत्नी का ही बोलबाला देखने को मिलता है।

Source: GQ India

इसके अलावा बात करे अगर तो अगला नंबर उनका आता है जिनका नाम आर या फिर एम से शुरू होता है तो ऐसे लोगो की पत्नी और माँ के बीच लगातार खटपट होती रहती है और साथ ही साथ में इसके अलावा बात करे तो इसी के चलते ही यहाँ पर पति को अक्सर अपनी पत्नी का गुलाम ही कह दिया जाता है और ये कही ना कही उन्हें भी पसंद नही आता है पर बाते चुभने से भी क्या होना है? जो है सो तो है ही और होना है।

इसके अलावा जो आखिरी नाम है वो स से शुरू होता है जिनके नाम भी स से शुरू होते है वो अपनी पत्नी के बड़े प्रेमी होते है और उसकी इच्छा पूरी करने के लिए बाकी लोगो से भी बलिदान लेने से कही से भी नही चूकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here