फिल्म अभिनेत्री का चौकाने वाला खुलासा,बोली-फिल्म निर्देशक ने पेंट नीचे करने को बोला

0
1718
PHOTO CREDIT-FIMBEAT

बालीवुड अभिनेत्रियों के दिनों दिन नए खुलासे आ रहे है,बालीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने एक ऐसा खुलासा किया है जो बॉलीवुड का काला सच और हैरान करने वाली सच्चाई को ब्यान करता है.ऋचा गैंग्स ऑफ वासेपुर,मसान जैसी फिल्मो में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी है.फिल्म अभिनेत्री ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में ऋचा चड्डा ने कहाकि शोषण हर जगह होता है.

बॉलीवुड भी समाज का ही हिस्सा है,केवल महिलाओं की बात नहीं है बल्कि एक सामाजिक समस्या है.उन्होंने इसमें देश के नेताओ का भी हाथ बताते हुए कहाकि किसी का रे’प होता है तो समाज पीड़िता पर ही अंगुली दिखाती है.यदि कोई आवाज भी उठाता है तो अंत क्या होता है यह बात भी सभी जानते हैं.

Photo Credit-NewsX

ऋचा चड्डा ने पुराना वाकया साझा करते हुए आगे कहाकि एक फिल्म के गाने की शूटिंग के दौरान मैंने पैंट पहनी हुई थी जिसमे उनकी नाभि नही दिख रही थी तभी मुझसे कहा कि आपकी नाभि नहीं दिख रही है.

क्या आप पैंट नीचे कर सकती हैं.मैंने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि यह हाई वेस्ट पैंट है और इसमें नाभि नहीं दिखेगी.इसके बाद मैंने एक मार्कर लिया और तंज़ करते हुए कहा कि मैं इससे नाभि अपने माथे और गाल पर बना लेती हूं.

ऋचा चड्डा का कहना है कि इस तरह की तमाम चीजों से हमें रोज़ सामना करता होता है.उन्होंने आगे कहाकि किसी ने नहीं सोचा कि तनुश्री दत्ता एक आंदोलन खड़ा कर देंगी.बता दे कि ऋचा चड्डा ने कई बॉलीवुड फिल्मो के साथ साउथ की फिल्मो में भी काम किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here