फिल्म अभिनेता सनी देओल भी राजनीति में आयेंगे…इस सीट से ल’ड़ सकते है चुनाव

0
426

बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी ने हाल ही में ऐलान किया है कि वह इस बार आखरी लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं।अब खबर सामने आ रही है कि हेमा मालिनी के बाद उनके बेटे सनी देओल भी राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं।खबर के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी ने सनी देओल को पंजाब की एक अहम लोकसभा सीट पर टिकट देने के बारे में कहा है।

इस बात की चर्चा जोरों शोरों से चल रही है कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बेटे सनी देओल गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।गौरतलब है कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में गुरदासपुर लोकसभा सीट से बॉलीवुड के अभिनेता विनोद खन्ना ने चुनाव लड़ा था और जीत भी हासिल की थी। लेकिन उनके निधन के बाद यह सीट कांग्रेस के कब्जे में चली गई है।

सनी देओल के साथ साथ यह चर्चा भी चल रही है कि गुरदासपुर लोकसभा सीट से विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना या फिर उनकी पत्नी कविता खन्ना को भी उम्मीदवार बनाया जा सकता है।हालांकि अभी तक बीजेपी ने कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है।लेकिन माना जा रहा है कि बीजेपी के लिए गुरदासपुर लोकसभा सीट से सबसे पहला ऑप्शन सनी देओल ही हैं।सनी देओल अभी लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए राजी नहीं बताए जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि सनी देओल को लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए मनाए जाने का जिम्मा बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व ने महाराष्ट्र के नेताओं पर छोड़ दिया है और इस बारे में सनी देओल के पिता और बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र से भी बातचीत की जा रही है।बता दें कि सनी देओल की मां हेमा मालिनी मथुरा से बीजेपी सांसद हैं।पार्टी ने पहले भी कई बार सनी देओल को बीजेपी में शामिल होने की पेशकश की है।

आपको बता दें कि बीजेपी अभिनेता और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना गुरदासपुर लोकसभा सीट से 4 बार सांसद रह चुके हैं।साल 2017 में उनके निधन के बाद बीजेपी ने इस सीट पर हुए लोकसभा उपचुनाव में स्वर्ण सलारिया को मैदान में उतारा था लेकिन उन्हें कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने बड़े अंतर से हरा दिया।अब देखना दिलचस्प होगा कि गुरदासपुर लोकसभा सीट से बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल चुनाव लड़ने के लिए मानते हैं या फिर बीजेपी विनोद खन्ना के परिवार में से किसी को टिकट देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here