फारुख अब्दुल्लाह ने इस न्यूज़ एंकर को बताया आतं’कवादी,शो में ऐसे शब्द सुनकर पत्रकार हुआ…

0
259

देश भर में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय चुनाव आयोग ने तारीखों की घोषणा कर दी है।जिसके बाद सियासी गलियारों में राजनीतिक हलचल मच गई है।बात करें जम्मू-कश्मीर की तो लोकसभा चुनाव के साथ-साथ यहाँ पर विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं।लेकिन राज्य में फिलहाल विधानसभा चुनाव नहीं होंगे।जिसका नेशनल कॉन्फ्रेंस पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने विरोध किया था।

उन्होंने चुनाव आयोग और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह पर अपने वादे से मुकरने का आरोप लगाया है।गौरलतब है कि साल 1996 के बाद ये पहला ऐसा मौका है।जब जब जम्मू-कश्मीर में विधान सभा चुनाव नहीं होंगे।अब खबर सामने आ रही है कि नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि मोदी सरकार ने लोकसभा चुनाव जीतने के ‘एकमात्र उद्देश्य’ के साथ पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक करवाई है।
उनका कहना है कि मोदी सरकार अपने पांच साल के कार्यकाल में सभी मोर्चो पर ‘विफल’ रही।विपक्षी दलों और राजनीतिक विश्लेषकों का मानना था कि चुनाव से पहले पाकिस्तान के साथ लड़ाई या टकराव होगा।

ताकि प्रधानमंत्री मोदी को एक सुपर हीरो के रूप में दर्शाया जा सके।जिनके बिना भारत का गुजारा हो ही नहीं सकता।बता दें कि हाल ही में जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम से एबीपी न्यूज पर पहुंचे थे।जहाँ न्यूज़ एंकर सुमित अवस्थी ने उनके इसी बयान पर प्रतिक्रिया मांगी।इस सवाल पर उन्होंने अपने पिछले बयान का बचाव किया।

लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि फारूक अब्दुल्ला ने गुस्से में आकर न्यूज़ एंकर सुमित अवस्थी को आ;तंकवादी तक कह डाला।दरअसल मामला ये थे कि सुमित अवस्थी ने सवाल पूछा कि एनसी नेता सिर्फ कश्मीर की बात क्यों करते हैं वो पूरे भारत की बात क्यों नहीं करते।

इस सवाल पर फारूक अब्दुल्ला को गुस्सा आ गया।उन्होंने कहा कि कश्मीरी बच्चों को कॉलेज,स्कूल और यूनिवर्सिटी में किसने मारा।जोकि मासूम थे।अब्दुल्ला के इस सवाल के जबाव में एंकर ने आतंकी बुरहान वानी का नाम लिया तो वह भड़क गए।

फारूक अब्दुल्ला ने कहा आप ह’में आतंकवादी समझते हैं क्या?आ’तंकवादी तो आप हैं।इस वक़्त पूरा मीडिया आ’तंकवादी है।जिसने भारत में आग लगा दी है।इसके बाद वह माइक उतार शो छोड़ चले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here