इस मशहूर अभिनेत्री ने इस वजह से इस्लाम धर्म अपना लिया,मुस्लिम बनने के बाद कहा….

0
423
Monica Marriage Photos

दुनिया में धर्म एक ऐसी चीज़ है जो हमारे जीवन में हर जगह दिखाई पढता है,दुनिया में कई धर्म है अक्सर आपने सुना होगा जब कोई अपना धर्म त्याग कर कोई दूसरा धर्म अपना लेता है.लेकिन ऐसा नहीं है कि आम लोग ही धर्म परिवर्तन करते है आज हम एक ऐसी हस्ती के बारे में आप को बताएंगे जिसने अपने मूल धर्म को छोड़कर इस्लाम धर्म अपना लिया है.

ये कोई मामूली हस्ती नहीं है बल्कि तमिल फिल्मो की मशहूर अभिनेत्री है और इस अभिनेत्री का नाम मोनिका है.मोनिका एक समय टॉप की एक्ट्रेस थी. 1990 के दशक में तमिल फिल्मों की प्रसिद्ध सेलिब्रिटी रही हैं.उन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में काम किया और वह 2000 के दशक में कई फिल्मो में मुख्य भूमिका में नज़र आयी.

2012 में मोनिका ने मलयालम फिल्मों के लिये अपना नाम बदल दिया।इस्लाम अपनाने के बाद,वह एम.जी. रहिमह के नाम से जानी जाती है.उनके पिता हिंदू है और मां ईसाई है। उसने अब अभिनय छोड़ दिया है उसने एस.मलिक से शादी की है जो मूल रूप से इंदौर के है।

उसने 30 मई 2014 को इस्लाम धर्म अपनाया।तब से,उसने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था.वह देखने से बहुत ज्यादा खूबसूरत है.उन्होंने कहा कि उसने धन या लालच के लिए उससे शादी नहीं की.वह उनसे बहुत ज़्यादा प्यार करती है.मोनिका का कहना है कि इस्लाम ने उन्हें बहुत प्रभावित किया है वे अपने आप को खुशनसीब मानती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here