रेलवे स्टेशन पर बचाओ बचाओ चिल्लाने लगी लड़की, सब पास पहुंचे तो सच जान उड़े होश

0
1047
dullahapur case

आप मान लीजिये किसी रेलवे स्टेशन पर ही खड़े है और वहां पर आप देखते है कि कोई लडकी चिल्ला रही है मदद के लिए तो आप क्या करेंगे? आप या फिर वहाँ पर कोई भे मौजूद हो तो वो तुरंत भागेगा और जाकर के मदद करेगा क्योंकि समाज में रहते हुए हम सभी का ये दायित्व बनता है कि उस समाज को बेहतर बनाकर के रखा जाये और कही ना कही ये जरूरी भी होता है लेकिन आज हम आपको ऐसी ही घटना बताने वाले है और इस घटना को बारे में डिटेल में जानकर के आपको खुदको भी एक बार के लिए तो यकीन नही होगा तो चलिए फिर आपको पूरा मामला डिटेल में बताते है जो देश के राज्य उत्तर प्रदेश में घटा है और इसने कई लोगो को अन्दर तक परेशान करके रख दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार ये पूरा मामला दुल्लहपुर नामक जगह का है जहाँ पर रेलवे स्टेशन पर भीड़ खचाखच भरी हुई थी और उस भीड़ में से अचानक से ही आवाज आयी मुझे बचा लो मुझे बचा लो और ये आवाज सुनते ही आस पास के सभी लोग भागकर के उस लडकी की तरफ गये तो।

Source: News Track

उस लडकी ने बताया ये लोग मुझे तस्करी करके ले जा रहे थे तो आस पास की भीड़ ने उसके पास खड़े पांचो लोगो को पीटा और इसके बाद में पुलिस के हवाले कर दिया जिसके बाद पुलिस ने पता किया तो पता चला ये लडकी नाबालिग है और इसके ही माँ बाप ने इस बच्ची की शादी जबरदस्ती पैसे के लिए एक बत्तीस साल के आदमी से कर दी थी और अब ये लोग शादी के बाद उसे लेकर के जा रहे थे तभी अचानक से लड़की स्टेशन पर चिल्लाने लगी और आस पास के लोगो ने आकर के उसे बचा लिया ये गनीमत रही।

ऐसे में ये कोई पहला केस नही है हर हिन्दुस्तान में हजारो लडकियों के साथ इस तरह के केस देखने में आते रहे है और कही ना कही इन्हें देखकर के कोई भी घबरा जाएगा पर लडकियां डटकर के इनका सामना कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here